Home »Gujarat »News » Rajkot Bus Accident In Madhya Pradesh, 11 Killed

राजकोट से निकली बस का मध्यप्रदेश में एक्सीडेंट, 11 की मौत

divyabhaskar network | Jan 17, 2013, 17:13 PM IST

राजकोट/बदनावर। बदनावर के पास बस-ट्रक की भिड़ंत में बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई। बस पलटकर दो टुकड़ों में बंट गई। मृतकों में पांच बच्चे, तीन पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। १क् अन्य गंभीर घायलों को इंदौर और उज्जैन के अस्पताल ले जाया गया। मुख्य मार्ग पर लटकी पेड़ की शाखा बचाने में बस सामने से आए ट्रक से टकरा गई थी। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।

दुर्घटना बुधवार सुबह सात बजे बड़नगर मार्ग पर भेरू मंदिर के पास हुई। राजरतन ट्रेवल्स की बस (जीजे18-एक्स-2584) गुजरात के राजकोट से व्हाया उज्जैन होते हुए इंदौर जा रही थी। बस में 30 यात्री सवार थे। बदनावर से हाते हुए बडनगर मार्ग पर दो किमी पहुंचते ही डबल डेकर बस के ड्राइवर ने मार्ग पर लटक रही पेड़ की शाखा को बचाने के लिए वाहन को हल्का से सीधे हाथ तरफ दबाया। तभी सामने से आए ट्रक (यूपी 62टी5217) से भिड़ंत हो गई।

ट्रक ड्राइवर साइड के हिस्से से टकराते हुए बस पलट गई और दो टुकड़ों में बंट गई। इससे नौ लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई, दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। 10 लोग गंभीर घायल हो गए। मृतकों में 10 इंदौर व 1 भोपाल निवासी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rajkot bus accident in Madhya Pradesh, 11 killed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From News

          Trending Now

          Top