Home »Gujarat »Ahmedabad » Removed To Lawyer Of Naroda Patia Case

नरोडा पाटिया कांड में सजा कराने वाले वकील को हटाया

divyabhaskar network | Jan 09, 2013, 16:18 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

अहमदाबाद। गुजरात के चर्चित नरोडा पाटिया हत्याकांड में एसआईटी की पैरवी करने वाले वकील अखिलेश देसाई को हटा दिया गया है। उन्हें हाईकोर्ट में अपील करने वाले पैनल में नहीं रखा गया है। इस मामले को लेकर विवाद की आशंका बढ़ गई है। हालांकि इस मामले में एसआईटी ने कहा है कि अपीलीय पैनल में अलग वकीलों के नाम की सिफारिश की गई है।


पूर्वी अहमदाबाद के नरोडा पाटिया इलाके में गोधराकांड के बाद भड़की हिंसा में 69 लोग मारे गए थे। इस मामले में भाजपा सरकार की पूर्व मंत्री माया कोडनानी और बजरंग दल के पदाधिकारी बाबू बजरंगी आरोपी हैं। एसआईटी ने जांच की थी। कोर्ट ने 32 लोगों को सजा सुनाई थी।


एसआईटी सूत्रों के अनुसार नरोडा पाटिया केस में अपील का मसौदा तैयार है। इसे विधि विभाग को भेजा गया है। हाईकोर्ट में अपील करने के लिए जांच एजेंसी विधि विभाग की अनुमति का इंतजार कर रही है। नरोडा पाटिया केस का एक आरोपी अभी डेढ़ महीने पहले ही पकड़ाया है। इसलिए अपील के लिए अभी समय है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: removed to lawyer of Naroda Patia case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ahmedabad

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top