Home »Gujarat »Vadodra» See Todays Gujarat News With Pics

गुजरात चुनाव को कुछ देर के लिए रखिए साइड में, ये रोचक तस्वीरें हैं ना...

divyabhaskar network | Dec 07, 2012, 00:05 IST

  • वडोदरा।गुजरात के साथ-साथ लगभग पूरे देश में इन दिनों सिर्फ और सिर्फ गुजरात विधानसभा चुनाव ही छाया हुआ है। आईए इससे इतर हम आपको गुजरात की कुछ रोचक खबरें तस्वीरों के साथ दिखाते हैं...



    जिंदगी के खूबसूरत पलों को यादगार बनाने के लिए 'कुछ तूफानी करते हैं' वाला जुमला आजकल काफी फेमस हो चला है। अब इसी तस्वीर को देख लीजिए। जहां आमतौर पर शादी के दिन दुल्हन घूंघट में ही दिखाई देती हैं, वहीं यह दुल्हन 'कुछ तूफानी करने' के मूंड में ही है। यह विवाह वडोदरा शहर में बुधवार को हुआ, जहां दुल्हन किंजल ने विवाह मंडप में व्हाइट एक्टिवा से एंट्री मारी। (फोटो : भास्कर)


    ऐसी ही कुछ और खबरों के लिए क्लिक करतें जाएं....

  • अहमदाबाद:

    113 साल की हूं, अभी तो कई सरकारें बनानी हैं...

    ये हैं नरेंद्र मोदी के विधानसभा क्षेत्र मणिनगर की चेतावा नैनवानी। उम्र 113 साल। 200 सदस्यों वाले परिवार की मुखिया। इस परिवार में 160 वोटर हैं। बुधवार को अपना वोटर आईडी कार्ड देखकर अ?माजी ने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है। मैं हमेशा करती हूं।

    (फोटो : कल्पित भचेच)

  • मेहसाणा :

    पहले हमारी सुनो, फिर अपनी सुनाना...

    गुजरात के जलसंसाधन एवं शहरी विकास मंत्री नितिन पटेल बुधवार को बामोसाणा के लोगों ने रोक लिया था। स्थानीय लोग खराब सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे। मंत्री यहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। संकरी गली में भीड़ के बीच उनकी गाड़ी फंस गई। इस पर पटेल ने कहा कि पहले मुझे गाड़ी घुमाने दो, फिर आपकी सुनता हूं। कुछ मिनटों बाद जब वे लौटे और लोगों की समस्याएं सुनी, तब ही लोगों ने उन्हें आगे जाने दिया।

    (फोटो : सतीश टेवरे)

  • अहमदाबाद :

    मृत काका 28 वर्ष बाद हुए जीवित...

    शहर के इसनपुर इलाके में रहने वाले जगदीशभाई 28 साल पहले गुम हो गए थे। परिवार ने 10 साल पहले उन्हें मृत मानकर सारी धार्मिक विधि भी कर दी थीं। दरअसल जगदीशभाई की याददाश्त चली गई थी, जिसके कारण वे वापस घर नहीं आ सके। एक गुजराती सीरियल देखते-देखते अचानक उनकी याददाश्त आ गई और वे घर वापस आ गए। फिल्मी स्टाइल में घटी इस घटना से उनके परिजन व परिचित हैरान भी हैं और खुश भी।

  • राजकोट :

    मुझको संभालो यारों, मैं नशे में हूं....

    शहर के कांठा इलाके में बुधवार को मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी सभा आयोजित हो रही थी। मंद-मंद हवा के ठंडे झोकों के साथ भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। इसी बीच एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत्त होकर यहां आ पहुंचा और जोर-जोर से नारे लगाने लगा। उसकी यह हालत देखकर भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस ने उसे सभा स्थल से हटाकर परदे के पीछे बिठा दिया।

  • वडोदरा :

    शहर के एक होटल में बुधवार को जलेबी कार्टेल बैंड के सदस्यों ने महफिल जमाई। पॉप सांग्स की धुन पर युवक-युवतियां जमकर झूमे।

  • दहेगाम :

    मोदी को ही जिताना है...

    गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं, चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। बीजेपी के सेलीब्रिटीज स्टारकों यानी की नवजोत सिंह सिद्धू्र और परेश रावल के बाद अब गुजरात की प्रसद्धि एक्ट्रेस रोमा माणेक भी बीजेपी की ओर से मैदान में हैं। उन्होंने बुधवार को दहेगाम तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगे।

  • राजकोट :

    शहर के कालावड रोड, राणी टॉवर के पास गुरुवार दोपहर को एक ऑयल टैंकर से काफी ऑयल सड़क पर गिर गया। इससे पूरी सड़क पर फिसलन हो गई और कुछ दोपहिया वाहन फिसल पर सड़क पर गिर गए। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की टीम यहां पहुंच गई और सड़क साफ की।

  • सूरत :

    शहर के कतारगाम इलाके में बुधवार को मुख्यमंत्री की एक सभा आयोजित हुई। इसक मौके पर गुजरात परिवर्तन पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने मोदी को काले झंडे दिखाने की हिमाकत कर दी। उन्हें पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानें। इस पर पुलिस ने उनकी पिटाई कर दी। अब जीपीपी के कार्यकर्ता दो पुलिस अधिकारियों सहित तीन कांस्टेबल को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं।

  • भावनगर :

    मतदान करना हर व्यक्ति की एक अहम जिम्मेदारी है, लेकिन फिर भी कई लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते। शासकीय अवकाश होने पर भी कई परिवार अपने घर में ही समय बिताना पसंद करते हैं। इसीलिए भावनगर के कई स्कूली बच्चों ने एक रैली निकाली और घर जा-जाकर लोगों से मतदान करने की अपील की।

  • सूरत :

    बच्चों को चुनावी प्रचार की सामग्री से क्या लेना-देना, उनके लिए तो यह भी खेलने की ही चीजें हैं। मंगलवार को मजूरा सीट से भाजपा प्रत्याशी हर्ष संघवी के समर्थन में भाजपा महिला मोर्चा की सभा में करीब ४०० महिलाएं आईं। महिलाओं के साथ कुछ बच्चे भी आए। बच्चे वहां मिली प्रचार-सामग्री चश्मा और टोपी से खेलते रहे।

    (फोटो : ओपी सोनी)

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: see todays Gujarat news with pics
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Vadodra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top