Home »Gujarat »Surat » Son Killed His Father Cause Of Trying To Rape Sister

बेटी को नग्र कर रस्सी से बांध पीटने वाले पिता को बेटों ने दी क्रूर सजा

divyabhaskar network | Dec 05, 2012, 00:06 AM IST

बेटी को नग्र कर रस्सी से बांध पीटने वाले पिता को बेटों ने दी क्रूर सजा

सूरत। अपनी 15 वर्षीय बेटी को नग्र कर रस्सी से बांध पिटाई करने वाले एक पिता को उसके दो बेटों ने ही मौत के घाट उतार दिया। बेटों के बताए अनुसार पिता उनकी बहन से ज्यादती करने की कोशिश कर रहा था। जब बहन ने विरोध किया तो पिता ने उसे नग्र कर रस्सी से बांध कर पिटाई की। इसलिए उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया और लाश नदी किनारे फेंक दी।

घटना सूरत शहर के सचिन-पलसाणा रोड स्थित इंदिरानगर इलाके की है। पुलिस के बताए अनुसार 48 वर्षीय कृष्णा हीरालाल केवट की पत्नी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी बीच पुलिस को कृष्णा की लाश मिल गई। पुलिस ने जल्द ही इस हत्या के मामले में मृतक के दोनों बेटों राजेश कुमार और हीरालाल केवट को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पिता उनकी छोटी बहन पर गलत नजर रखता था। बीते शनिवार को घर में अकेला पाकर उसने बेटी के साथ ज्यादती करने की कोशिश की। लेकिन जब बेटी ने विरोध किया तो उसे नग्र कर रस्सी से बांध दिया और पिटाई की। जब यह बात उन्हें मालूम हुई तो उनका पिता से विवाद हुआ। इसी बीच एक बेटे ने लकड़ी उठाकर पिता के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस अपराध से बचने के लिए दोनों ने लाश रात में ही नदी किनारे घास में छुपा दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: son killed his father cause of trying to rape sister
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Surat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top