Home »Haryana »Ambala » 102 Age, Sex And Became A Father Three Times In One Night

102 साल की उम्र, एक रात में तीन बार सेक्स और बन गए बाप

bhasker news | Dec 11, 2012, 00:06 AM IST

2012 में अचीवमेंट, विकास, राजनीतिक उलटफेर और कई अनोखे रिकॉर्ड बने। रिकॉर्ड की बात करें तो हरियाणा में एक बूढ़े का नाम सबसे ऊपर आता है। हालांकि इन्हें बूढ़ा कहना, इनकी जवानी को अपमानित करना होगा। लेकिन इन्होंने 102 साल की उम्र में बाप बनने का ऐसा रिकॉर्ड बनाया कि इनकी मर्दानगी की चर्चा विदेशी मीडिया में भी सुर्खियां बनी रहीं। इतना ही नहीं, इस एक खबर को पाठकों ने सबसे ज्यादा पसंद भी किया...।

जी हां आपको तो याद आ ही गया होगा। हम बात कर रहे हैं उस शख्स की जिसकी उम्र 102 साल है, वह जीवन के इस पड़ाव में पिता बना। और उसने स्वयं खुलासा किया कि वह इस उम्र में भी एक रात में तीन बार तक सेक्स करता है।

102 वर्ष किसी भी व्यक्ति के लिए वह उम्र है जब वह अपने परिवार में ग्रेट ग्रैंडफादर बनता है, लेकिन ये जवाब तो अभी भी 'जवान' हैं और इसकी मिसाल भी पेश कर रहे हैं।

आगे की तस्वीरों पर क्लिक करके जानें आखिर कैसे जवां है 102 साल का बूढ़ा? क्या है इसके पीछे का राज? विदेशी मीडिया में कैसे छाया यह शख्स...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 102 age, sex and became a father three times in one night
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top