Home »Haryana »Ambala » A Husband Murderous Attack On His Wife

एडवोकेट से शादी में मांगी BMW, नहीं मिली तो पति ने किया कातिलाना हमला

Bhaskar news | Mar 21, 2017, 05:35 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अम्बाला| दिसंबर 2016 को जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान की एडवोकेट बेटी की शादी में बीएमडब्ल्यू नहीं मिली तो ट्रांसपोर्टर पति ने उस पर कातिलाना हमला शुरू कर दिया। पहले उसकी रस्सी से गला घोंटने की कोशिश की। बात नहीं बनी ताे उसने चाकू से हमला कर दिया। किसी तरह वह बच गई, लेकिन चाकू उसके हाथ की अंगुलियों को चीरता हुआ निकल गया। एडवोकेट का परिवार मौके पर पहुंचा। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को शिकायत सौंपी गई।

मॉडल टाउन में रहने वाले जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान बलबीर सिंह जसपाल ने अपनी एडवोकेट बेटी की शादी ट्रांसपोटर प्रीतइंद्र सिंह के तय की थी। शादी का यह रिश्ता तीन माह में ही कड़वाहट में तब्दील हो गया। इसकी सबसे बड़ी वजह बीएमडब्ल्यू थी जिसे ससुरालियों ने दहेज के तौर पर महिला एडवोकेट के परिवार से मांगा था। चूंकि वह देने में असमर्थ थे, इसलिए ससुराल के लोग महिला एडवोकेट से मनमुटाव रखने लगे। नौबत मरने-मराने तक आ पहुंची। प्रीतइंद्र ने पहले पत्नी का रस्सी से गला घोंटकर मारने की कोशिश की। जब बात नहीं बनी तो उसने चाकू से हमला कर दिया। उसके हाथ पर कई जगह टांके लगे हैं।

पुलिस दर्ज मामले में लगाए दफा 307 : हमले का पता चलते ही एडवोकेट अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल के सीनियर अधिकारियों से बात की। कहा कि एडवोकेट पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है इसलिए पुलिस को आईपीसी की धारा 307 लगानी चाहिए
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: a husband murderous attack on his wife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top