Home »Haryana »Ambala » ब्लैकमनी की मुखबरी पर बार्डर का टोल-टैक्स सील, घंटों चला सर्च अभियान-खंगाली एक-एक गाड़

ब्लैकमनी की मुखबरी पर बार्डर का टोल-टैक्स सील, घंटों चला सर्च अभियान-खंगाली एक-एक गाड़ी

Bhaskar News | Dec 02, 2016, 06:30 AM IST

ब्लैकमनी की मुखबरी पर बार्डर का टोल-टैक्स सील, घंटों चला सर्च अभियान-खंगाली एक-एक गाड़ी
अंबाला।नोटबंदी पर ब्लैकमनी के ट्रांसफर होने की मुखबरी मिलते अम्बाला पुलिस ने बार्डर का टोल-टैक्स सील करवा दिया। इस दौरान खुद डीएसपी हितेष यादव ने टोल टैक्स से गुजरने वाली गाड़ियों को चेक किया। यही नहीं घंटों चले सर्च अभियान के दौरान सदर, बलदेव नगर व ट्रैफिक एसएचओ भी मौजूद रहे। खैर, पुलिस को मामले में कामयाबी नहीं मिली, लेकिन पुलिस के इस सर्च अभियान से सुरक्षा व्यवस्था जरूर चाकचौबंद नजर आई।

दरअसल, कुछ दिन पहले नाभा जेल से छह अपराधी फरार हो गए थे। जिनमें से कुछ पकड़े जा चुके हैं तो कुछ अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर चले रहे हैं। इधर, नोटबंदी को लेकर भी लोग ब्लैकमनी को इधर-उधर करने में लगे हैं। लिहाजा गुरुवार दोपहर अम्बाला पुलिस को अम्बाला-पंजाब सीमा पर ब्लैकमनी के ट्रांसफर होने की मुखबरी मिली। उसी समय डीएसपी हेडक्वार्टर हितेष यादव मौके पर पहुंचे। यही नहीं उन्होंने सदर एसएचओ महमूदखान, बलदेव नगर एसएचओ विजय कुमार व ट्रैफिक इंचार्ज सतबीर को अलर्ट कर दिया। साथ ही सीमा पर टोलटैक्स से गुजरने वाले तमाम वाहनों की चेकिंग के आदेश दिए। पता चलते ही सभी एसएचओ दलबल सहित मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पूरा टोलटैक्स सील कर दिया। साथ ही वहां से गुजरने वाले तमाम वाहनों को बारीकी से खंगाला। खुद डीएसपी हितेष यादव ने बारीकी से सभी वाहनों को चैक किया। जिसे लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी मजबूत नजर आई। फिलहाल किसी तरह की ब्लैकमनी या अपराधी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है।
कोट्स
नोटबंदी पर ब्लैकमनी की सूचना मिलते ही चेकिंग अभियान चलाया गया था। एक रूटीन अभ्यास के तहत टोलटैक्स पर वाहनों की चेकिंग की गई। सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया है।
हितेष यादव, डीएसपी हेडक्वार्टर अम्बाला।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ब्लैकमनी की मुखबरी पर बार्डर का टोल-टैक्स सील, घंटों चला सर्च अभियान-खंगाली एक-एक गाड़
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Ambala

      Trending Now

      Top