Home »Haryana »Ambala» Three Cousin Brother And One Other Man Dead In Car Accident

एग्जाम के बाद घूमने का था प्लान, 3 भाईयों ने हादसे में एक साथ गंवाई जान

Bhaskar News | Apr 17, 2017, 04:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

हादसे के शिकार प्रदीप को किसी काम से चंडीगढ़ जाना था।

कुरुक्षेत्र. पिपली चिड़ियाघर के नजदीक ओवरब्रिज पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन चचरे भाईयों की मौत हो गई है। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उठ गए। बताया जा रहा है कि मारे गए दो भाई कॉम्पटीशन एग्जाम के लिए चंडीगढ़ जा रहे थे। एग्जाम देने के बाद तीनों ने घूमने का प्लान बनाया था। बता दे कि इस हादसे में कुल चार लोगों की मारे जाने की पुष्टि हुई है। हादसे में जान गंवानेे वाला नितिन ट्रैक्टर पर सवार था।जानें कैसे हुआ हादसा...
- मृतक आशीष लांबा के पिता जोगिंद्र ने बताया उनकी गाड़ी के आगे-आगे प्रदीप की गाड़ी चल रही थी। उसकी गाड़ी में आशीष, अनिल व मोहित सवार थे।
- पिपली चिड़ियाघर के नजदीक जैसे ही वे लोग पहुंचे एक ट्रैक्टर-ट्राली ड्राइवर ने अचानक बीच सड़क पर ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे चल रहे प्रदीप की गाड़ी उसमें जा टकराई।
- हादसे उनकी कार बुरी तरह से डैमेज हो गई जिसमें प्रदीप, मोहित, आशीष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
- जोगिंद्र ने बताया आस- पास मौजूद लोगों ने घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया।
- हादसे में अनिल गंभीर तौर पर घायल होकर कार में फंसा था। लोगों ने तुरंत उसे निकाल कर अस्पताल भेजा जहां से उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।
- लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव उनके फैमिली वालों को सौंप दिया है।
रविवार को चंडीगढ़ में थी परीक्षा
- जगतवीर सिंह ने बताया कि हर सप्ताह कहीं न कही कॉम्पटीशन एग्जाम देने के लिए आशीष जाता रहता था।
- शुक्रवार को फोन पर उससे बात हुई थी। बताया था कि रविवार को चंडीगढ़ में परीक्षा देने वह जाएगा। हालांकि, परीक्षा किस विभाग और किस पोस्ट की थी, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।
- मृतक प्रदीप के चाचा जोगिंद्र सिंह ने बताया कि मोहित, आशीष की परीक्षा चंडीगढ़ थी और साथ में प्रदीप, अनिल को भी चंडीगढ़ काम था। उन्होनें साथ घूमने का प्लान बनाया था। लिहाजा दो गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली से वे लोग चले थे।

मोहित था मां-बाप की इकलौती औलाद: अनिल के भाई अर्जुन ने बताया कि मोहित माता-पिता की इकलौती औलाद थी। वहीं, आशीष लांबा की एक बड़ी बहन व छोटा भाई है। सदर थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया ट्रैक्टर-ट्राली चालक वासी घिसरपड़ी पर लापरवाही से ड्राइविंग कर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।
दिल्ली के मुखर्जी नगर में ले रहे थे प्रतियोगी परीक्षाओं की कोचिंग
- हादसे में मारे गए आशीष के पिता जगतवीर सिंह लांबा ने बताया बीटेक करने के बाद करीब डेढ़ साल से आशीष दिल्ली मुखर्जी नगर से एसएससी सहित अन्य कॉम्पटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था।
- हादसे में मारे गए मीरपुर यूपी का रहने वाला मोहित भी उसके साथ ही दिल्ली में कोचिंग ले रहा था। जबकि हादसे में घायल हुआ अनिल दिल्ली में किसी प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था।
- अनिल का चचेरा भाई मृतक प्रदीप भी किसी दवा कंपनी में सेल्स एरिया मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था।
- परिजनों ने बताया चारों दिल्ली के लक्ष्मीनगर में किराये के मकान में रहते थे। इनमें मोहित व आशीष लांबा दोनों अनमैरिड थे। जबकि प्रदीप व अनिल शादीशुदा हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से जुड़ी 8 फोटोज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: three cousin brother and one other man dead in car accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top