Home »Haryana »Ambala» Three Man Attack On Bjp Counsilor

कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा, तीन युवको ने BJP पार्षद को किया लहूलुहान

Bhaskar News | Apr 09, 2017, 06:30 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अम्बाला.भाजपा के कैंटोनमेंट बोर्ड के वार्ड नं. 3 से युवा पार्षद अजय बवेजा पर कुछ हथियारबंद युवकों ने देर शाम हमला कर दिया। हमले के वक्त बवेजा आॅफिस में बिलकुल अकेले थे और काम खत्म करके घर की ओर निकलने वाले थे। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बवेजा पर तीन युवकों ने हमला किया तो बाहर बाइक पर दो युवक पहरा दे रहे थे। लगभग आठ से दस मिनट में यह हमलावर बड़े ही आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
घटना के बाद बवेजा को कैंट सिविल अस्पताल में लाया गया जहां उनसे मिलने के लिए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, एसपी अभिषेक जोरवाल, कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ वरुण कालिया, पार्षद राजू बाली आदि पहुंचे। विज ने पुलिस को हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं। पुलिस अजय बवेजा के आॅफिस की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर हमलावरों की तलाश में निकल गई है।

साउंड प्रूफ कैबिन में लगभग आठ मिनट तक पीटा: अजय बवेजा ने बताया कि शाम सवा छह बजे तीन युवक हाथों में लोहे की राॅड लेकर उनके आॅफिस में आ धमके। उन्होंने चेहरे ढके हुए थे। उन्होंने आते ही हमला बोल दिया और काफी देर तक पीटते रहे। जब उन्हें कहा कि कैमरे लगे हुए हैं, तुम बच नहीं पाओगे तो इतना सुनते ही वह भाग खड़े हुए। आॅफिस साउंडप्रूफ है और सड़क से काफी दूर भी है। कोई भी आवाज बाहर नहीं जा सकी। वह हमलावर शायद उन्हें मरा हुआ समझकर वहां से निकल गए। बवेजा की टांगों और बाजू में फ्रेक्चर आए हैं।

तीन ने पीटा, दो थे बाहर: वारदात को रेकी और प्लानिंग से अंजाम दिया गया है। अजय बवेजा की बिजनेस पार्टनर अनीता ने बताया कि उन्होंने फुटेज में देखा कि एक युवक पहले आॅफिस की ओर आया और वह अजय को देखकर लौट गया। कुछ ही मिनटों में दो बाइक पर पांच युवक अंदर आए जिनमें से तीन युवक उतरकर आॅफिस में मारपीट करने घुस जाते हैं और दो युवक बाहर बाइक पर ही रहते हैं। डीएसपी सुरेश कौशिक की अगुवाई में टीमें कई जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर सबूत इकट्ठा किए हैं।

कुछ दिन पहले हुई थी कहासुनी: अजय बवेजा ने बताया कि यूं तो उनकी किसी से रंजिश नहीं है। कुछ दिनों पहले कैंट पावर हाउस के पास एक कार चालक व एक महिला से उनकी कहासुनी हुई थी। शायद उस झगड़े का बदला लेने के लिए वारदात की हो।
आगेकी स्लाइड्स में देखें फोटोज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: three man attack on bjp counsilor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top