Home »Haryana »Ambala» Aroma: These Are The Ones Who Put Prfums Hundred Times Before You Think

अरोमा: ये हैं ऐसी खुशबू वाले परफ्यूम्स जिन्हें लगाने से पहले आप सौ बार सोचेंगे

bhaskar news | Jan 26, 2013, 02:31 IST

  • खुशबू के लिए फूलों से बने परफ्यूम और कोलोन तो आप इस्तेमाल करते होंगे। मगर, शायद ही कोई ऐसा होगा जो किसी भी मौके पर इन परफ्यूमस का इस्तेमाल करना चाहेगा। अगर आपको झींगे या इसके जैसी अजीबोगरीब खुश्बू वाले इत्र मिलें तो क्या आप लगाना चाहेंगे।

    जानिए कुथ ऐसी ही अजीब महक वाले ऐसे परफ्यूम के बारे में...

  • लॉब्सटर. झींगा खाने में तो स्वादिष्ट होता है, लेकिन उसकी महक को बतौर परफ्यूम इस्तेमाल करना अजीब लग सकता है। हालांकि, जिन्हें इसकी खुशबू पसंद हो उनके लिए डेमेटर ने ऐसा ही परफ्यूम लॉन्च किया है। इसे क्लासिक यूरोपियन पद्धति का उपयोग कर हाथ से बनाया गया है।


  • स्टिल्टन. चीज बनाने वाली कंपनी स्टिल्टन ने इसी नाम से अपना खास परफ्यूम लॉन्च किया है। इसे लगाकर आप भी चीज की तरह महक सकते हैं।


  • प्ले डो.प्ले डो कोलोन आपको बचपन की यादें ताजा करा सकता है। इस परफ्यूम को लगाने पर वैसी ही खुशबू आएगी, जैसी किसी छोटे बच्चे के पास आती है।


  • बार्बेक्यू.सर्द मौसम में बार्बेक्यू का स्वाद न ले पाएं तो इस परफ्यूम से सुगंध तो ले ही सकते हैं। ये आपको बार्बेक्यू की तरह ही स्मोक और स्पाइसेस का अरोमा देगा।


  • थुलू.एक प्राचीन समुद्री देवता की गंध कैसी होगी, यह जानना आश्चर्य की बात है? खैर, थुलू को बनाने वाली ब्लैक फीनिक्स एलकेमी लैब के अनुसार इसकी महक में समुद्री शैवाल, समुद्री पौधों और पानी की खुशबू का एहसास होगा।


  • फ्रिस्की पायरेट.समुद्री लुटेरों को उनकी क्रूरता, खजाने लूटने और बदमाशी के लिए जाना जाता है। वे कई बार महीनों या सालों तक बिना नहाए समुद्र में रहते हैं। जाहिर है कि वे अच्छा नहीं महकते होंगे।

    मगर, गीक कंपनी के 'फिस्की पायरेटÓ परफ्यूम में चमड़े और गन पाउडर की गंध का भी अहसास किया जा सकता है। लोटस, मिंट, वनीला जैसे तत्वों के शामिल होने से इसकी महक उतनी बुरी नहीं होगी।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Aroma: These are the ones who put Prfums hundred times before you think
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top