Home »Haryana »Ambala » Jodha Akbar Serial, Protest, Ambala,Haryana

जोधा अकबर सीरियल के खिलाफ दहाड़े राजपूत, सीरियल बंद करने की मांग

bhaskar news | Jun 15, 2013, 04:32 AM IST

अम्बाला सिटी. जोधा अकबर सीरियल में राजपूतानी इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश करने के विरोध में राजपूत शुक्रवार को सड़कों पर दहाड़ते हुए सिटी मजिस्ट्रेट के पास पहुंचे। राजपूतों ने सिटी मजिस्ट्रेट को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की गई कि जी टीवी पर 18 जून से प्रसारित होने वाले जोधा अकबर सीरियल पर तुरंत रोक लगाई जाए। यह सीरियल राजपूत समाज के मान सम्मान व इतिहास के विरुद्ध है।

राजपूतों का पैदल कारवां अग्रसेन चौक के समीप राजपूत छात्रावास से शुरू हुआ था। यह कारवां मानव चौक से होता हुआ सिटी मजिस्ट्रेट के पास पहुंचा था। राजपूत सीरियल के निर्माता के खिलाफ आवाज बुलंद किए थे। उनके हाथों में बैनर इस बात का गवाह थे कि वह राजपूत समाज पर किसी प्रकार का कुठाराघात सहन नहीं करेंगे।

राजपूतों की विरोध के स्वर सड़कों पर गूंज रहे थे। इस अवसर पर ज्ञान चंद्र अधोया, रामबीर चौहान, कुलराज शर्मा, जसबीर राणा, विनोद राणा थम्बड़ ,विनोद राणा गोदड़, राजबीर, प्रीत राणा, काका राणा, चीटू राणा, मंजीत व अरुण राणा मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: jodha akbar serial, protest, ambala,haryana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Ambala

          Trending Now

          Top