Home »Haryana »Ambala » Three Young Men Were Crossing The Railway Bridge, Engine Earthquake Death

रेलवे पुल पार कर रहे थे तीन युवक, इंजन की चपेट में आकर मौत

bhaskar news | Feb 18, 2013, 03:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
रेलवे पुल पार कर रहे थे तीन युवक, इंजन की चपेट में आकर मौत

यमुनानगर.ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में तीनों के शरीर के परखच्चे उड़कर २५ मीटर दूर तक बिखर गए। एक युवक की गर्दन धड़ से अलग होकर पुल के नीचे जा गिरी। पुलिस को एक घंटे से अधिक युवकों के शरीर के टुकड़े एकत्रित करने में लगे। एक की पहचान यमुना गली निवासी मनोज के रूप में हुई ।


यमुना गली जाने के लिए अधिकांश लोग पश्चिमी यमुना ब्रिज का शॉर्टकर्ट इस्तेमाल करते हैं। तीनों युवक भी रविवार को यहीं से ब्रिज पार कर रहे थे कि अंबाला की ओर से आ रहे रेलवे इंजन की चपेट में आ गए।

इंजन चालक ने बताया कि उसने हार्न दिया था। लेकिन युवक पुल पर तेजी से भागने लगे। वे पुल पार नहीं कर सके। तीनों को इंजन ने अपनी चपेट में ले लिया।


घटनास्थल पर पुलिस को सब्जी व अन्य सामान मिले हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों बाजार से खरीदारी कर लौट रहे थे। शवों के चिथड़े एकत्रित कर पुलिस ने सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

जांच अधिकारी ब्रजपाल ने बताया कि अभी एक ही युवक की शिनाख्त हुई है। बाकी दोनों युवकों की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस बारे में फैक्ट्री में भी सूचना भेजी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Three young men were crossing the railway bridge, engine earthquake death
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top