Home »Haryana »Gurgaon» The Farm House Of Daler Mehandi Was Aquired By Municipal Council

दलेर मेहंदी के फॉर्म हाउस पर लिया कब्जा

भास्कर न्यूज | Feb 15, 2013, 07:11 IST

  • सोहना.गांव सांप की नंगली के समीप सोहना नगरपालिका ने पंजाबी गायक दलेर मेहंदी की देह शामलात की 81 कनाल 12 मरले जमीन पर अपना कब्जा कर लिया। यह जमीन पालिका के नाम आने पर अदालत के आदेश पर एसडीएम विवेक कालिया की मौजूदगी में कब्जा लिया गया। इस फॉर्म हाउस की मार्केट कीमत लगभग 25 करोड़ बताई जा रही है। गुरुवार दोपहर एसडीएम विवेक कालिया की अगुवाई में नायब तहसीलदार अनिल कुमार, गिरदावर सुन्दर सिंह, पटवारी वीर सिंह, नगर पालिका सचिव सुनिल कुमार, एम.ई. राजेश पांगाल आदि अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ गांव सांप की नंगली के पास बने दलेर मेहंदी के फॉर्म हाउस पर पहुंचे। टीम ने फॉर्म हाउस पर मौजूद चौकीदार मंजीत को बाहर कर दिया। साथ ही ट्रैक्टर बाहर निकाल कर फॉर्म हाउस पर ताला लगा दिया गया।

  • एसडीएम विवेक कालिया ने बताया कि देह शामलात की 18172 कनाल 15 मरले भूमि को नगर पालिका विभाग के नाम मई 2011 में राजस्व रिकॉर्ड में कर दी थी। विभाग ने अक्तूबर में एसडीएम कोर्ट में जमीन का कब्जा लेने के लिए याचिका दायर की। 30 अपै्रल 2012 को विभाग को कब्जा लेने के आदेश जारी कर दिए गए। नगर पालिका ने 10 एकड़ से भी अधिक भूमि का कब्जा लेने के बाद फॉर्म हाउस के अंदर बने कमरे को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि दलेर मेहंदी ने 112 एकड़ देह शामलात की भूमि पर कब्जा किया हुआ है, जो नगर पालिका के नाम हो चुकी है। बाकी भूमि पर कब्जा लेने के लिए 15 दिन का नोटिस दिया गया है। कब्जा लेने के समय किसी ने विरोध नहीं किया।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: the farm house of daler mehandi was aquired by municipal council
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gurgaon

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top