Home »Haryana »Hisar » 30 Buses Of Depot Sent To Send Farmers To Surajkund Fair

सूरजकुंड मेले में किसानों को भेजने के लिए डिपो की 30 बसें भेजीं, यात्रियों की मुश्किलें बढ़ीं

Bhaskar news | Mar 19, 2017, 06:37 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सूरजकुंड मेले में किसानों को भेजने के लिए डिपो की 30 बसें भेजीं, यात्रियों की मुश्किलें बढ़ीं
सिरसा। प्रदेश सरकार की ओर से फरीदाबाद के सूरजकुंड में आयोजित हो रहे तीन दिवसीय कृषि सम्मेलन में जिले के किसानों को ले जाने के लिए सिरसा डिपो से रोडवेज की 30 बसें बुक की गई। इससे डिपो में रोडवेज बसों की कमी हो गई जिसकी वजह से शनिवार को दिल्ली और गुड़गांव जिले के अन्य लोकल रूटों पर यात्रा करने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई।
बता दें, रोडवेज प्रशासन ने सिरसा से दिल्ली मार्ग की एक और ग्रामीण क्षेत्रों में फेरे लगाने वाली 29 बसों को उनके रूटों से उतार रखा है।
रोडवेज बसों के अभाव में अन्य बसों के टाइम मिस होने से यात्रियों को निजी वाहनों के जरिए यात्रा करने को मजबूर होना पड़ रहा है। इतना ही नहीं सिरसा रोडवेज डिपो जहां बसों की कमी झेल रहा है वहीं चालक-परिचालकों का अभाव है। रोजाना बसों से शहर आवागमन करने वाले यात्रियों धर्मपाल, राकेश, राधेश्याम और रोहताश ने बताया कि वे गांव से शहर आने को बस का इंतजार करते रहे। लेकिन बस नहीं आई तो उन्हें निजी वाहनों के जरिए सिरसा शहर आना पड़ा।
सिरसा डिपो के बेड़े में हैं 255 बसें
रोडवेजडिपो सिरसा बेड़े में 255 बसें हैं। इनमें करीब 223 बसें ऑन रोड हैं। लेकिन शनिवार को 193 बसें जिले के विभिन्न रूटों पर फेरे लगाती रही। डिपो में बसों के अभाव से काफी गांवों में यात्रियों को रोडवेज बस सेवा मुहैया नहीं हुई। रोडवेज विभाग के डीआई साहब राम ने बताया कि 4 बसें डबवाली और 26 बसें सिरसा डिपो से किसान सम्मेलन में भेजी गई हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: 30 buses of depot sent to send farmers to Surajkund fair
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Hisar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top