Home »Haryana »Hisar » Tanwar Said Only Congress Devloup Haryana

प्रदेश में विकास केवल कांग्रेस पार्टी ही करवा सकती है: तंवर

Bhaskar News | Mar 19, 2017, 06:28 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
प्रदेश में विकास केवल कांग्रेस पार्टी ही करवा सकती है: तंवर
कालांवाली. शहर में परिवर्तन यात्रा के दौरान शनिवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर पहुंचे। इसमें आसपास के गांवों से कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि आज प्रदेश भाजपा शासन में हरेक वर्ग दुखी और परेशान है तथा माहौल पूरी तरह से से भाजपा के विपरीत है, मगर अब परिस्थितियां बदलने लगी हैं। पंजाब में सत्ता परिवर्तन का हरियाणा की राजनीतिक स्थितियों पर भी काफी प्रभाव पड़ेगा और निकट भविष्य में कांग्रेस फिर सत्तासीन होकर लोक कल्याण के कार्यों का आगाज करेगी।

उन्होंने कहा कि जिस शासन में पार्टी से जुड़े विधायक और सांसद ही नाराज हों, उस शासन में कोई आम आदमी कैसे खुश रह सकता है। उन्होंने कहा कि एक ओर मुख्यमंत्री प्रदेश के सभी हलकों में बगैर किसी भेदभाव के विकास कार्य कराने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कालांवाली की हालत देखकर सहज ही कहा जा सकता है कि यह क्षेत्र पूरी तरह से राजनीतिक उपेक्षा का शिकार होकर रह गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कालांवाली में विकास रैली करके यहां करीब 100 करोड़ से अधिक की विकास घोषणाएं कर इस इलाके को विकसित बनाने का आश्वासन दिया था। मगर आज तक विकास के नाम पर एक नई ईंट भी भाजपा शासन में नहीं लगी है।
उन्होंने दावा किया कि विकास केवल और केवल कांग्रेस ही करवा सकती है। कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने बतौर सांसद रहते हुए अपने संसदीय इलाके के विकास को प्रमुखता दी थी जिसमें कालांवाली हलका भी प्रमुख था। इस कड़ी में बालिका विद्यालय खुलवाने के साथ-साथ नई रेल परियोजनाओं के तहत सिरसा में 1 करोड़ 80 लाख रुपए की लागत से दूसरा प्लेटफॉर्म और कालांवाली में अनेक एक्सप्रेस गाड़ियों का ठहराव शामिल था। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश केहरवाला, कुलदीप गदराना, शीशपाल, नवीन केडिया, रमेश भादू, बेयंत सिंह गदराना, सरपंच जगसीर सिंह गदराना, महेश झोरड़, जगसीर गिल, सिंकदर सिंह, तरसेम रोड़ी, हेमंत लाला, सोहन सिंह थराज, होशियार सिंह, बिंद्र सिंह दादू, धर्मपाल खोखर, सतेंद्रजीत सिंह तिलोकेवाला, जगजीत कुरंगावाली, हरजिंद्र सिंह थिंद अन्य मौजूद थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: tanwar said only congress devloup haryana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Hisar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top