Home »Haryana »Hisar » Yashpal Malik Comment Attacks On Security Forces During Protest

हमलावर हमारे नहीं, बराला की शह पर एसपी ने कराया सब : मलिक

Bhaskar News | Mar 21, 2017, 03:11 IST

हमलावर हमारे नहीं, बराला की शह पर एसपी ने कराया सब : मलिक
फतेहाबाद.ढाणी गोपाल में चल रहे धरने के दौरान सुरक्षा बलों पर हमले के आरोप में पुलिस ने 14 और व्यक्तियों को नामजद किया है। अब तक 60 नामजद हो चुके हैं। इस बीच, सोमवार को धरनास्थल पर पहुंचे संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा, ‘हमलावर हमारे लाेग नहीं थे। यह सब सुभाष बराला के कहने पर एसपी ओपी नरवाल ने जानबूझ कर कराया है।’ वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि ऐसे अारोपों का कोई जवाब नहीं होता। बोलने को कोई कुछ भी बोल सकता है।

उधर, डीजीपी केपी सिंह ने अस्पतालों में भर्ती पुलिसकर्मियों का हाल जाना। ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में जा रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने पर रविवार को सुरक्षा बलों पर धारदार हथियारों से हमला हुआ था। एसपी-डीएसपी समेत 50 लोग घायल हुए थे। इस मामले में 46 लोगों को नामजद किया गया था। अब सोमवार को भूना के गांव ढाणी गोपाल व नहला के लोगों को केस में शामिल किया है।
ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं नायब तहसीलदार होशियार जांगड़ा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या प्रयास, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, मारपीट, अार्म्स एक्ट की धारा लगाई गई है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि सबसे पहले विजय सिहाग के बेटे ने डीएसपी गुरदियाल पर हमला किया। इसके बाद आंदोलनकारियों ने उपद्रव शुरू कर दिया। डीजल के जरिए बसों को फूंक दिया। स्वराज माजदा के शीशे तोड़ डाले। भूना थाना के सिपाही मनदीप सिंह से कैमरा और ईएसआई बनवारी लाल से आंसू गैस गन छीन ली। इस बीच पुलिस ने पत्रकारों को बंधक बनाकर मारपीट और लूटपाट करने का एक अन्य केस भी दर्ज किया है। दोनों मामलों में फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
सुलह के बाद पहले दिन नहीं उठा कोई धरना, सुरक्षा बल अलर्ट पर
रोहतक में सुलह के अगले दिन सोमवार को भी धरने जारी रहे। कोई भी धरना उठाया नहीं गया है। वहीं प्रदेश में सुरक्षा-व्यवस्था चौकस ही रही। अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस अलर्ट पर है। बहादुरगढ़ बॉर्डर पर सोमवार को भी 200 जवान तैनात रहे। पानीपत समेत सभी संवेदनशील जिलों में इंटरनेट सेवाएं पूरी तरह से बहाल कर दी गई हैं। इस बीच संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कुछ धरनास्थलों का दौरा किया। झज्जर धरने पर बोले, ‘26 मार्च तक धरने चलते रहेंगे। धरनास्थलों पर अब शक्ति प्रदर्शन की जरूरत नहीं है।’
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: yashpal malik comment attacks on security forces during protest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Hisar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top