Home »Haryana »Kurukshetra » हमले की क्यों नहीं लेती आरक्षण समिति जिम्मेदारी

हमले की क्यों नहीं लेती आरक्षण समिति जिम्मेदारी

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:20 AM IST

सांसदराजकुमारसैनी ने अपने ऊपर हुए हमले के मामले में आरोपी युवकों के हक में उतरी जाट आरक्षण समिति के साथ साथ पूर्व सीएम हुड्डा अभय चौटाला पर निशाना साधा। बगैर जाटों का नाम लिए कहा कि उक्त जाति विशेष की आरक्षण समिति युवकों का समर्थन कर रही है, वह सीधे-सीधे क्यों ने उन पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेती है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा अभय चौटाला ने गुलाबी गैंग ग्रीन गैंग के माध्यम से प्रदेश में आतंक का माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जारी बयान में कहा कि पहले डॉ. अशोक तंवर पर और अब उन पर हमला हमला इसका सबूत है कि हुड्डा ने तंवर पर हमले को सही बताया था। अब एक जाति विशेष उन पर हमले का समर्थन कर रही है। लोकतंत्र में ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं होंगी। जो लोग खुद को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा समझते हैं, उन्हें शांतिपूर्ण तरीके से जवाब दिया जाएगा। सांसद ने बिना नाम लिए अपनी पार्टी के भी कुछ नेताओं पर भी निशाना साधा। कहा कि उन्हें केंद्र प्रदेश की भाजपा सरकार पर पूरा भरोसा है, लेकिन भाजपा शासन में भी कुछ लोग जनता के हक की बात करने की बजाए दबंग लोगों की बात करते हैं, यह गलत है। जोकि इमानदार पीएम सीएम की गरीब कमजोर की हिफाजत की बात का काट कर डंडी झंडी का खा रहे हैं। इसका सबूत पिछले दिनों प्रदेश में हुए आंदोलन में भी मिला। रोकनेकी बजाए थपथपाते हैं पीठ: सांसदने कहा कि दबंग लोग उल्टा काम या मारपीट करने पर युवकों को समझाने की बजाए उल्टे उनकी पीठ थपथपाते हैं। दबंग लोगों की इन्हीं हरकतों के कारण पिछले दिनों प्रदेश अशांत हो गया था।

आईएचआरसी ने की घटना की निंदा

कुरुक्षेत्र|अंतरराष्ट्रीयमानवाधिकार समिति के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजेश शर्मा की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल सांसद से मिलने पहुंचा। सांसद पर स्याही फेंकने हमला करने की निंदा की। डा. राजेश शर्मा ने कहा कि सांसद सैनी कमजोर लोगों की आवाज उठा रहे हैं। उन पर हमला लोकतंत्र में कतई उचित नहीं है। कहा कि सांसद सैनी को विशेष सुरक्षा मिलनी चाहिए। मौके पर आईएचआरसी के प्रदेश निदेशक अशोक शर्मा बाली, अध्यक्ष मनीष कौशल, कार्यकारी अध्यक्ष दीपक चोपड़ा, एनपी दहिया, जिला अध्यक्ष रमन बंसल, प्रतीक सुधा, मनमोहन शर्मा,डा हरबंस मल्होत्रा,पवन ,मुकेश शर्मा, राकेश शर्मा आदि मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: हमले की क्यों नहीं लेती आरक्षण समिति जिम्मेदारी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Kurukshetra

      Trending Now

      Top