Home »Haryana »Jhajjar » बाजार में कार सवार ने गाड़ी चढ़ाई, पांच घायल

बाजार में कार सवार ने गाड़ी चढ़ाई, पांच घायल

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:15 AM IST

शहरके मेन बाजार में मंगलवार दोपहर जब बाजार में पांव रखने तक का स्थान नहीं था ठीक उस समय झज्जर की तरफ से तेज गति से रही कार के चालक ने भीड़ पर कार चढ़ा दी। कार की टक्कर से एक पति, प|ी, दो लड़कियां एक महिला को घायल हो गई है एक कार दो बाइट को टक्कर मारने के बाद चालक ने एक दुकान पर कार चढ़ा दी।

दुकानदारोंकार रुकवाई चालक की पिटाई : कारको स्थानीय दुकानदारों ने बड़ी मुश्किल से रुकवाया। इसके बाद तो बाजार के दुकानदारों ने मिलकर चालक को कार से निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में पुलिस ने कार चालक को दुकानदारों की गिरफ्त से छुड़ाया। दुकानदारों में गौरव ने कहा कि पकड़ा गया कार चालक नशे में लग रहा था। झज्जर रोड से बाजार में आते हुए सबसे पहले कार चालक ने बाजार में खरीददारी करने रहे महिला पुरुष को पीछे से टक्कर मार दी। दोनों महिला पुरुष को कार के बोनट से उछालते हुए सड़क किनारे फैंका और बाजार में खरीददारी करने आई दो लड़कियों के साथ एक महिला को टक्कर मार दी। इस बीच कार चालक ने सड़क पर खड़ी एक कार दो बाइकों को भी टक्कर मार दी। बाद में कार अनियंत्रित होते हुए एक दुकान में घुस गई। कार के रुकते ही बाजार के दुकानदारों ने कार चालक को कार से बाहर निकाला उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच बाजार के सैकड़ों दुकानदार एकत्र हो चुके थे। इस दुर्घटना में लड़कियों को अधिक चोट आई थी जिन्हें शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिटी थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद ने बताया कि कार चालक को काबू कर लिया है कार को भी कब्जे में ले लिया है। इस दुर्घटना के कारण कई घंटे बाजार के दुकानदार भी परेशान रहे।

बहादुरगढ़. आरोपीवाहन चालक को कार से निकालते लोग।

घायल निजी अस्पताल में दाखिल

बतायाजा रहा है गांव परनाला निवासी मंजीत की कार को उसका ड्राइवर काके सईयद मोड के पास मंजीत की दुकान से लेकर चला। वह नशे में बुरी तरह धुध था और कार को तेज रफ्तार से चलाने के कारण वह कार से नियंत्रण खो बेठा। साथ ही कबाड़ी मार्केट में एक लडक़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया। लडकी की जुबान कट गई है और एक हाथ गंभीर रूप से घायल है। उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह बेकाबू कार कबाड़ी चौक पर मार्केट के एक दुकानदार गौरव टक्कर की साइड में खड़ी कार में ठोक दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार आठ फूट दूर जा घुसी। इससे दुकान का शटर और साइड की दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: बाजार में कार सवार ने गाड़ी चढ़ाई, पांच घायल
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Jhajjar

      Trending Now

      Top