Home »Haryana »Kaithal » पिता के साथ जाता था रोहित, देरी से नींद खुली तो बस में अंतिम सफर के साथ बुझ गया चिराग

पिता के साथ जाता था रोहित, देरी से नींद खुली तो बस में अंतिम सफर के साथ बुझ गया चिराग

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:20 AM IST

सिरसलगांवका रोहित अक्सर अपने पिता सोमदत्त के साथ बाइक पर जाता था। सोमदत्त निसिंग में चाय की दुकान चलाते हैं। सुबह के समय कुछ देर तक उनके काम में हाथ बंटाकर आईटीआई के लिए निकल पड़ता।

ऐसा वो अक्सर किया करता था। कोई ही दिन होता है जब वो अपने पिता के साथ जा सके। चचेरे भाई साहिल ने बताया कि मंगलवार को रोहित देरी से उठा। धान कटाई का सीजन होने के कारण उसके पिता ने भी नहीं उठाया और वो अपने दुकान पर चले गए। इसी कारण से रोहित तैयार होकर सात वाली बस से निसिंग जाने के लिए निकला। फिर उन दो मिनट में वो हुआ, जिसे वे जिंदगी भर नहीं भुला सकते। मां-बाप रोने के बाद बेसुध पड़े हैं।

छोटी बहन भी अपने आपे में नहीं है। घर का चिराग बुझाने से अब उन्हें हर तरफ अंधेरा ही दिखाई पड़ रहा है। सुबह के सात बजे के बाद अब तक गांव के किसी घर में चूल्हा भी नहीं जला।

अनुसूचितवर्ग के युवा करते रहते हैं हंगामा: सिरसलगांव इस बार पंचायती चुनावों में सरपंच पद अनुसूचित वर्ग के लिए आरक्षित था। ग्रामीणों ने बताया कि चुनाव के बाद से अनुसूचित जाति के युवा अक्सर गांव में हल्ला मचाते रहते हैं। वो अपने मोहल्ले से बाहर पूरे गांव को परेशान करते फिरते हैं। किसी को भी एससी/एसटी में फंसाने की धमकी देकर डराते-धमकाते हैं। ऐसा कई बार हो चुका है। उन्होंने प्रशासन सरकार से अनुरोध किया है कि यदि इस विषय पर कोई कठोर कदम नहीं उठाया गया तो जल्द ही गांव में बड़े स्तर पर झगड़ा हो सकता है। रामजुवारी शर्मा ने बताया कि रोहित बहुत ही सीधा-साधा युवक था। वो हमेशा चुपचाप रहता था। केवल अपने काम से मतलब रखता था।

सिरसल निवासी रमेश ने बताया कि वो सुबह सड़क पर रहा था। उसके सामने बस रुकी। बस पूरी तरह रुकने से पहले ही चार युवक उतरकर भाग निकले। जो झगड़े के बाद रोहित को बस से धकेल कर भागे थे। जब बस के पीछे जाकर देखा तो वहां पर रोहित सड़क पर पड़ा था। उसके सिर से खून निकल रहा था। तभी उनके पड़ोसी की कार में उसे निसिंग अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

इंस्पेक्टरसतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने बस में मौजूद युवक की शिकायत पर सिरसल गांव निवासी अमित कुमार, विनोद कुमार, रोहताश एक अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। शव को कब्जे में लेकर गठित बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवक की मौत के बाद कार्रवाई करती पुलिस।

रोहित (फाइल फोटो)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: पिता के साथ जाता था रोहित, देरी से नींद खुली तो बस में अंतिम सफर के साथ बुझ गया चिराग
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Kaithal

      Trending Now

      Top