Home »Haryana »Fatehabad Zila »Ratia » वाॅलीबाल गर्ल्स में टोहाना ने रतिया की टीम को हराया

वाॅलीबाल गर्ल्स में टोहाना ने रतिया की टीम को हराया

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:30 AM IST

वाॅलीबाल गर्ल्स में टोहाना ने रतिया की टीम को हराया
डीएवीनेशनल स्पोर्टस क्लस्टर लेवल टूर्नामेंट 2016 में डीएवी पब्लिक स्कूल के खिलाडिय़ों ने उम्दा प्रदर्शन किया। प्रवक्ता प्रमेश कुमार शबनम ने बताया कि टूर्नामेंट में डीएवी के लगभग 17 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया। जिसमें विद्यालय के पर्व सिंगला को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना किया गया।

वॉलीबाल गर्ल्स अंडर-19 के फाइनल मुकाबले में कप्तान गगनदीप उपकप्तान पलकजोत के नेतृत्व में डीएवी टोहाना ने रतिया को हराया। खो- खो गर्ल्स के फाइनल मुकाबले में कप्तान मुकेश उपकप्तान किरण के नेतृत्व में डीएवी टोहाना ने डीएवी नारनौल को पराजित किया। किया। शॉटपुट गर्ल्स के फाइनल में अविनूर ने तथा ऊंची कूद में पूजा ने गोल्ड मेडल जीते। क्रिकेट ब्वायज के फाइनल मुकाबले में कप्तान धनंजय उपकप्तान अंकित के नेतृत्व में डीएवी नारनौल को हराया। बैडमिंटन ब्वायज के फाइनल में कप्तान निखिल उपकप्तान पियूष के नेतृत्व में डीएवी रतिया को हरा कर स्वर्ण पदक प्राप्त किया। एयर राइफल 10 मीटर में सोहलप्रीत ने रजत मेडल प्राप्त किया।

हैंडबॉल गर्ल्स के फाइनल में कप्तान कमलजीत उपकप्तान भूमिका के नेतृत्व में तथा बैडमिंटन गर्ल्स के फाइनल में कप्तान पूनम गोयल उपकप्तान मिताली के नेतृत्व में रजत पदक जीते। वालीबॉल ब्वायज के फाइनल में कप्तान जसमोल उपकप्तान गौरव के नेतृत्व में तथा लॉन टेनिस के फाइनल में कप्तान अनमोल उपकप्तान सौरभ ने रजत पदक प्राप्त किया। टेबल टेनिस के फाइनल में हर्षित बंसल, सौरभ प्रखर ने रजत पदक प्राप्त किया। ऊंची कूद में दिलप्रीत ने रजत शॉटपुट में कर्णवीर ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

टोहाना। पानीपत में आयोजित इंटर काॅलेज जूडो टूर्नामेंट में ओवर चैंपियन बनी एमयूएच काॅलेज की टीम के साथ प्रिंसिपल राजेंद्र कुमार अन्य।

अब जोनल में दिखाएंगे प्रतिभा

प्राचार्याडॉ. माला उपाध्याय ने बताया कि अब डीएवी की स्वर्ण पदक विजेता सभी टीमें फुटबॉल गर्ल्स , क्रिकेट गर्ल्स हॉकी ब्वायज नवंबर माह में डीएवी स्पोटर्स नेशनल जोनल लेवल टूर्नामेंट 2016 में प्रतिभाएं दिखाएंगी। उन्होंने सभी खिलाडिय़ों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: वाॅलीबाल गर्ल्स में टोहाना ने रतिया की टीम को हराया
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ratia

        Trending Now

        Top