Home »Haryana »Sirsa » जमाल गांव से आए तंवर के समर्थकों ने पूर्व सीएम हुड्डा का फूंका पुतला

जमाल गांव से आए तंवर के समर्थकों ने पूर्व सीएम हुड्डा का फूंका पुतला

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:30 AM IST

जमाल गांव से आए तंवर के समर्थकों ने पूर्व सीएम हुड्डा का फूंका पुतला
कांग्रेसप्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर समर्थकों ने मंगलवार को सिरसा के डाॅ. भीमराव अंबेडकर चौक पर पहुंचकर पूर्व सरपंच बंसीलाल की अध्यक्षता में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका उनके खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

गांव जमाल से आए प्रदर्शनकारी बंसीलाल, बलवीर सिंह रायपुर, शंकरलाल, राधेश्याम, विनोद, रामकुमार, मांगेराम, गोपी, शेरा, श्योचंद, नत्थूराम, महावीर, काशीराम, रायसिंह, कालूराम, सोनू आदि ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार कांग्रेस की नीतियों के विपरीत काम करते रहे हैं। सीएम रहते हुए उन्होंने क्षेत्रवाद जातिवाद को बढ़ावा दिया, जिसका विरोध विपक्ष के अलावा हुड्डा सरकार के केबिनेट मंत्री भी करते रहे, लेकिन प्रदेशाध्यक्ष फूलचंद मुलाना हुड्डा के हक में रिपोर्ट हाईकमान को देते थे, जिसका खामियाजा लोकसभा विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा कांग्रेस की बागडोर डॉ. अशोक तंवर को सौंपी है। तंवर के अथक प्रयासों से कांग्रेस पार्टी का ग्राफ बढ़ा है। यह बात हुड्डा को पसंद नहीं आई तथा हुड्डा लगातार पार्टी विरोधी प्रकरण करते रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जाट आंदोलन के दौरान हुड्डा की भूमिका संदेह के घेरे में रही। सरकार इनेलो जाट आंदोलन के नाम पर कांग्रेस को घेरते रहे। डॉ. अशोक तंवर ने पार्टी को जाट आंदोलन से अलग किया तो इस पर भी हुड्डा समर्थक पूर्व प्रदेशाध्यक्ष फूलचंद मुलाना ने डॉ. अशोक तंवर की कार्रवाई का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भी हुड्डा ने पार्टी के विरुद्ध बीजेपी समर्थित उम्मीदवार को जिताने के लिए अपना वोट खाली डाला और अब तो सारी हदें पार कर दी तथा पार्टी अध्यक्ष पर साजिशन जानलेवा हमला करवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हिंसा की कोई जगह नहीं है।

अंबेडकर चौक पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का पुतला फूंकने से पहले रोष जताते तंवर समर्थक कार्यकर्ता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: जमाल गांव से आए तंवर के समर्थकों ने पूर्व सीएम हुड्डा का फूंका पुतला
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sirsa

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top