Home »Haryana »Bhiwani Zila »Charkhi Dadri » ओमपाल की गुडग़ांव में हत्या

ओमपाल की गुडग़ांव में हत्या

Matrix News | May 01, 2013, 06:00 IST

भास्कर न्यूज -!-चरखी दादरी/बौंदकलां
गांव सांकरोड निवासी सुखबीर की आंखें उस समय पथरा गई जब उसे उसके 20 साल के बेटे ओमपाल की मौत की खबर मिली। ओमपाल रविवार को अपने दोस्त की बारात में खेड़की माजरा ((गुडग़ांव)) गया था। वहां पर गांव के ही 5 युवकों के साथ हुए झगड़े में उसकी मौत हो गई। सुखबीर ने एक पल के लिए भी नहीं सोचा होगा कि हंसता-खेलता बारात में चढ़ा ओमबीर मौत के आगोश में समा जाएगा। ओमपाल अपने परिवार का इकलौता चिराग था। उसकी दो बहनें हैं तथा दोनों शादीशुदा हैं।
ओमपाल की मौत ने परिवार को तोड़ कर रख दिया है तथा अब सभी एक दूसरे को ढांढ़स बंधा रहे हैं। ओमपाल पिता सुखबीर व मां बिमला की बुढ़ापे की लाठी था। मगर वक्त की मार ने दोनों से उस लाठी को छीन लिया।गांव सांकरोड़ निवासी देसराज के बेटे कैलाश की शादी गुडग़ांव के खेड़की माजरा निवासी जोगेंद्र की बेटी के साथ 29 अप्रैल को थी। ओमपाल भी कैलाश की बारात में गया हुआ था। दोस्त की शादी में खुश ओमपाल देर रात तक डीजे पर नाच रहा था। रात 12 बजे के बाद गांव के ही सुमेर व विक्रम का डीजे पर नाचने को लेकर झगड़ा हो गया। ओमपाल ने झगड़े में सुमेर का पक्ष लिया था। ओमपाल जब टैंट में खाना खाने जा रहा था तो डीजे पर झगड़ा करने वाले युवकों ने मिलकर ओमपाल को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में वह अधमरा हो गया। लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया।
इस झगड़े में ओमपाल को कई जगह गुम चोट लगी थी। उसे सिविल अस्पताल में ले जाया गया, मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में देर रात ही राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ओमपाल के ताऊ लाल सिंह ने पुलिस को गांव के ही विक्रम, सिद्धार्थ, रोहित, सचिन व विक्की समेत अज्ञात आधा दर्जन युवकों के खिलाफ हत्या की शिकायत दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। मंगलवार शाम को साढ़े 5 बजे शव गांव में पहुंचने पर अंतिम संस्कार किया गया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ओमपाल की गुडग़ांव में हत्या
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Charkhi dadri

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top