Home »Haryana »Gurgaon» Children Jumped Into Altercation Women Were Injured, The House Took Fire

बच्चों की कहासुनी में कूदी महिलाएं हो गईं घायल, घर को लगाई आग

bhaskar news | Jan 19, 2013, 03:13 IST

  • फिरोजपुर झिरका. गांव नावली में बच्चों की कहासुनी के बाद गुरुवार रात दो गुटों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक गुट की दो महिलाओं को गम्भीर चोटें आईं। आरोपी पक्ष ने उनके मकान को भी आग के हवाले कर दिया।

    मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक घर का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। थाना प्रभारी जगराम ने पूरे दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव नावली में गुरुवार रात बच्चों की मामूली कहासुनी के बाद दो गुटों में जमकर लाठी-डंडों से मारपीट हुई। झगड़े में एक पक्ष की दो महिलाएं 35 वर्षीया अखतरी और 30 वर्षीया जरीना गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसी दौरान आरोपियों ने महिलाओं के मकान के छप्पर को आग के हवाले कर दिया।

  • घायल महिलाओं के अनुसार आरोपियों ने हवाई फायर भी किए। ग्रामीणों ने मकान के जलने की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दी। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मकान में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो चुका था।

    सूचना मिलने के बाद देर रात ही थाना प्रभारी जगराम पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस को हवाई फायर की कोई सूचना नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Children jumped into altercation women were injured, the house took fire
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gurgaon

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top