Home »Haryana »Rohtak» Dangerous Killer Arrested In Rohtak

जेल अधीक्षक, प्रॉपर्टी डीलर व ठेकेदारों की ली सुपारी, हत्या की थी तैयारी

Dainik Bhaskar News | Dec 30, 2012, 04:19 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
जेल अधीक्षक, प्रॉपर्टी डीलर व ठेकेदारों की ली सुपारी, हत्या की थी तैयारी

रोहतक। हिसार रेंज में जेल अधीक्षक, झज्जर के शराब ठेकेदार व रोहतक के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की साजिश का खाका पूरी तरह तैयार हो गया, लेकिन शुक्रवार रात कुख्यात बदमाश बलकार सिंह गिरोह के पांच साथियों सहित पुलिस हत्थे चढ़ गया। इससे गिरोह की पूरी योजना नाकाम हो गई।

पुलिस ने हिसार रेंज व आसपास के जिलों की पुलिस को अलर्ट कर शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से पांचों बदमाशों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। एसपी विवेक शर्मा ने बताया कि देर रात सीआईए पुलिस को सूचना मिली कि करौंथा व बालंद गांव के बीच सड़क किनारे पांच युवक राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे हैं। सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर झज्जर जिले के गांव भराण निवासी बलकार उर्फ बल्लू, पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले के गांव खेड़ी वीर निवासी हरदीप उर्फ दीप, भिवानी जिले के गांव रामपुरा निवासी सोमबीर उर्फ बॉक्सर, हिसार जिले के गांव हाजिमपुर निवासी सुभाष उर्फ पंडित व मिर्चपुर गांव निवासी रमेश को काबू कर लिया गया। उनके कब्जे से 9 एमएम के दो रिवाल्वर, 315 व 312 बोर की एक- एक पिस्तौल व एक लोहे की रॉड बरामद हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: dangerous killer arrested in rohtak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top