Home »Haryana »Faridabad» The Creepy Khaki Look At This Face, Already Beaten, Then Stabbed Suna

ये देखिए खाकी का खौफनाक चेहरा, पहले पीटा फिर घोंप दिया सुंआ

bhasker news | Jan 08, 2013, 00:24 IST

  • फरीदाबाद. जवाहर कॉलोनी मार्केट के पास रविवार रात पुलिस ने जमकर उत्पात मचाया।तेज रफ्तार पीसीआर की टक्कर से एक दुकानदार की बाइक गिर गई।उसने विरोध किया तो पुलिसकर्मियों का पारा चढ़ गया।उन्होंने न केवल युवक को पीटा बल्कि सुआं घोप दिया।

    घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने शराब पी रखी थी। घटना से नाराज आसपास के दुकानदारों ने सोमवार को थाने पहुंचे उन्होंने चेतावनी दी कि पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को मार्केट बंद रखेंगे।उधर, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।


    क्या है मामला :पर्वतीया कॉलोनी निवासी तरुण शर्मा उर्फ रामू (25) ने बताया की जवाहर कॉलोनी गुरुद्वारा रोड पर डिस्पोजल के पास उसकी मिठाई की दुकान है।रोज की तरह तरुण रात 11 बजे दुकान बंदकर बाइक से घर जा रहे थे। रास्ते में गश्त कर रही पीसीआर ने तेज रफ्तार से ओवरटेक किया।

  • इससे तरुण की बाइक गिर गई। उन्होंने पुलिसकर्मियों की इस हरकत का विरोध किया। आरोप है कि उस समय पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने शराब पी रखी थी।इन्होंने पीसीआर से उतरते ही तरुण पर हमला बोल दिया।

    इन्होंने तरुण पर डंडे बरसाए और पीसीआर में रखा सुआं घोप दिया।युवक ने शोर मचाया तो पुलिसकर्मी छोड़कर भाग निकले।आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।


  • कारोबारियों का फरमान
    मार्केट प्रधान नीरज व अन्य दुकानदार सारन थाने पहुंचे, लेकिन कोई पुलिसकर्मी वहां नहीं मिला।दुकानदारों ने कहा कि यदि पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई, तो वे मार्केट बंद कर देंगे। इस संबंध में जानकारी के लिए एसएचओ के पास कई बार फोन मिलाया गया लेकिन उन्होंने कॉल अटेंड नहीं की।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: The Creepy khaki look at this face, already beaten, then stabbed Suna
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Faridabad

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top