Home »Haryana »Panipat» Crooks Snatched Away For Women

बैंक से एक लाख रुपए निकाल घर पहुंची महिला , बैग छीन बाइक पर भागे बदमाश

Bhaskar News | Apr 21, 2017, 06:27 IST

  • पानीपत.सेक्टर-11 में गुरुवार को बैंक से रुपए निकाल कर लौट रही व्यापारी की पत्नी से बाइक सवार दो बदमाश 1 लाख 9 हजार रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। महिला पहले बाइक के पीछे भागी बाद में कार में लिफ्ट लेकर मित्तल मेगा मॉल तक पीछा किया, लेकिन बदमाश फरार हो गए। बैंक में पहले से ही मौजूद बदमाश ने महिला को एक लाख रुपए निकालते देखा और घर तक बाइक से पीछा किया। सेक्टर 11 में महिला के घर के पास ही मौका पाकर बैग झपट लिया। वारदात घटनास्थल के पास सीसीटीवी में कैद हुई है। इसमें बाइक का नंबर और एक बदमाश का चेहरा साफ आया है। बाइक चालक बदमाश ने हेलमेट पहने हुए था।
    पंजाब नंबर की काली पल्सर पर सवार थे
    सेक्टर 11 न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी अनिल मित्तल की सेक्टर 29 में कर्टन फैक्ट्री है। फैक्ट्री में लेबर को सैलरी बांटने व अन्य कामों के लिए पत्नी रेणु घर के पास सब्जी मंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में रुपए निकालने के लिए गई थी। दोपहर में बैंक में रुपए नहीं थे, इसलिए मैनेजर ने लंच के बाद बुलाया था। पत्नी 3 बजकर 25 मिनट पर गई और एक लाख रुपए लेकर पैदल लौट रही थी। बैग में नौ हजार पहले से थे। दोनों बदमाश पंजाब नंबर की काले रंग की पल्सर बाइक पर थे।
    वारदात से पहले आधे घंटे रेेकी
    वारदात के बाद पीएनबी में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। रुपए छीनने वाला बदमाश बैंक में दोपहर 3 बजकर 5 मिनट पर आया। करीब आधा घंटे तक वह इधर-उधर घूमता रहा, उसने बैंक में कोई काम नहीं करवाया। रेणु 3:25 पर बैंक में गई और एक लाख रुपए निकालकर 3:35 पर बैंक से बाहर निकली। उसके साथ ही बदमाश बैंक के बाहर आया और इशारा करके उसने अपने साथी को बाइक लेकर बुलाया। इसके बाद दोनों महिला के पीछे लग गए।
    पति साथ जाना चाहता था, पत्नी ने मना किया
    बैंक से व्यापारी का घर 500 मीटर दूर है, उनकी पत्नी पैदल घर की तरफ जा रही थी। घर के पास गली में आगे गेट बंद था। इसलिए बदमाश पहले आगे निकल गए। अनिल ने बताया कि वह पत्नी के साथ जा रहे थे, लेकिन पत्नी ने मना कर दिया था।
    आगे की स्लाइड्स में देखें, फोटोज
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Crooks snatched away for women
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Panipat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top