Home »Haryana »Rohtak» If You Stopped Voting Fight Between Two Group

वोट डालने से रोका तो दो गुट भिड़े, थाने में भी की मारपीट तो पुलिस ने चलाई लाठियां

Bhaskar News | Apr 17, 2017, 06:45 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
रोहतक.सोनीपत रोड पर सेक्टर-दो स्थित भगवान परशुराम आश्रम जनकल्याण समिति के मैनेजमेंट के चुनाव में जमकर हंगामा और मारपीट हुई। फर्जी वोटिंग का आरोप लगाकर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। मामले की पड़ताल चल ही रही थी कि दोनों गुटों के समर्थक थाने में आ धमके और पुलिस के सामने ही एक-दूसरे पर हमला कर दिया।

मामला बिगड़ता देख पुलिस को भी लाठियां भांजनी पड़ी, जिसमें आरएन सिनेमा के मालिक के बेटे सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस के बल प्रयोग के बाद दोनों पक्षों ने आपस में समझौता भी कर लिया, लेकिन आरएन सिनेमा के मालिक ने पुलिस पर दूसरे पक्ष से मिलीभगत कर लाठियां बरसाने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की। मामले की जांच कर रहे डीएसपी ने फिलहाल एक कांस्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया है, जबकि आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की जांच जारी होने की बात कही है। वहीं, एडवोकेट सत्यनारायण सिंह ने प्रधानी के चुनाव में प्रतिद्वंद्वी अजय गौड़ को 6 वोट से हरा दिया।

पुलिस ने कार्रवाई की तो दोनों गुटों ने किया समझौता
मतदान स्थल पर हंगामे के दौरान पुलिस ने दोनों गुटों को समझाने की कोशिश की, लेकिन मामला शांत न होने पर पुलिस दोनों गुटों के लोगों को हिरासत में लेकर थाने आ गई। जानकारी के मुताबिक थाने में पहुंचने के बाद दोनों गुटों के समर्थक भी काफी संख्या में पहुंच गए और पुलिस के सामने ही फिर से मारपीट शुरू कर दी। हालात इतने बिगड़ गए कि पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी। इसमें आरएन सिनेमा के मालिक के बेटे सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बाद में दोनों पक्षों ने अापस में समझौता कर लिया।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें खबर और तीसरी स्लाइड्स में देखें फोटोज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: If you stopped voting fight between two group
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top