Home »Haryana »Rohtak» Zombies Got Married In Suspicious Circumstances, Murder Or Suicide, Revealed Today

संदिग्ध हालत में मिली थी विवाहिता की लाश, हत्या या आत्महत्या, खुलासा आज

bhaskar news | Feb 24, 2013, 03:36 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
संदिग्ध हालत में मिली थी विवाहिता की लाश, हत्या या आत्महत्या, खुलासा आज

रोहतक.शहर की जनता कालोनी में एक 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी है या उसकी गला घोंट कर हत्या की गई है, खुलासा रविवार को पोस्टमार्टम व मायके वालों के बयान दर्ज होने के बाद होगा।


शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी हरनारायण राठी ने बताया कि दस साल पहले दादरी निवासी बबीता की शादी जनता कालोनी निवासी अशोक के साथ हुई। शनिवार शाम करीब पांच बजे सूचना मिली कि बबीता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।

एएसपी सुलोचना गजराज, एफएसएल एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया व शिवाजी कालोनी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। शव घर के ऊपर वाले कमरे में चारपाई पर मिला, जिसके ऊपर रजाई ढकी हुई थी। साथ ही दरवाजा एक तरफ से टूटा था। पुलिस ने मृतका के पति अशोक को हिरासत में ले लिया।

साथ में उसकी देवरानी व परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की, लेकिन पुख्ता तौर पर यह साफ नहीं हो सका कि दो बच्चों की मां बबीता की मौत हत्या है या आत्महत्या।

इसके बाद उसके मायके वालों को दादरी से रोहतक बुलाया गया, जो देर रात पहुंचे। रात करीब 10 बजे तक दोनों पक्ष आपस में बातचीत करते रहे, लेकिन स्पष्ट नहीं हो सका। रविवार को पुलिस बयान दर्ज करने के बाद पोस्टमार्टम करवाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Zombies got married in suspicious circumstances, murder or suicide, revealed today
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top