Home »Himachal »Shimla » Learn Punishment Only Three And Fifteen Years!

जानें गई तीन और सजा सिर्फ सवा साल !

bhaskar.com | Dec 19, 2012, 02:02 IST

बिलासपुर

सीजेएम बिलासपुर पूने राम की अदालत ने ट्रक चालक की गलती के कारण हुए हादसे में जान गंवा चुके एक मामले के आरोपी को एक वर्ष चार महीने की सजा और जुर्माना सुनाया है।

यह जानकारी सहायक जिला न्यायवादी चंपा सुरील ने दी। उन्होंने बताया कि आरोपी अशोक कुमार उर्फ पप्पू पुत्र सदाराम गांव मसयानी तहसील सरकाघाट जिला मंडी को यह सजा सुनाई गई है।

11 नवंबर की घटना

सुरील ने बताया कि 11 नवंबर 2005 को अश्विनी कुमार व अशोक मिश्रा अपने परिवार सहित अपनी कार में नयनादेवी मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे।

स्वारघाट के पास कैंची मोड़ के पास कार के आगे एक और पीछे एक ट्रक चल रहा था। अचानक बल्कर आगे से गलत दिशा में आया।

दो ट्रकों में पिसी कार

बल्कर का चालक गलत दिशा में होने के बावजूद काफी रैश चल रहा था जिस कारण एक ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगाई।

ट्रक के अचानक रुकने से कार के चालक ने भी कार को उसी प्रकार से रोका लेकिन कार के पीछे चल रहा ट्रक का चालक अपनी गति पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार दोनो ट्रकों के बीच पिस गई।

इस कारण अश्वनी कुमार व अनीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई और अक्षय कुमार ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि अश्वनी कुमार, आशा कुमारी व उनके बेटे आयूष को काफी चोटें आई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल 26 गवाहों को अदालत में पेश किया गया। इस मामले में सीजेएम पेनू राम की अदालत ने सभी पक्षों को सुनते हुए अपने अहम फैसले में यह सजा सुनाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Learn punishment only three and fifteen years!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Shimla

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top