Home »Himachal »Shimla » The Minister Said Ramkumar Must Surrender

मंत्री बोले रामकुमार को करना चाहिए समर्पण

भास्कर न्यूज | Dec 30, 2012, 06:40 AM IST

शिमला।ज्योति मर्डर मामले में आरोपी विधायक राम कुमार को लेकर कांग्रेस के मंत्रियों ने अपना रुख साफ कर दिया है। सत्तारूढ़ कांग्रेस के मंत्रियों ने राम कुमार को आत्म समर्पण करने का सुझाव दिया है।
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस मामले में स्पष्ट कर दिया है कि अगर राम कुमार हिमाचल पुलिस के हाथ लगता है तो उसे हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।
39 दिन से अंडरग्राउंड
आरोपी विधायक रामकुमार 39 दिनों से गायब हैं। 20 दिसंबर को विधान सभा चुनाव परिणाम आने पर जब रामकुमार विजयी घोषित हुई तो वह जनता के बीच आए।
हिमाचल की पुलिस मौके पर मौजूद थी, लेकिन उस वक्त न तो विधायक को गिरफ्तार किया गया और न ही इसकी सूचना हरियाणा पुलिस को दी गई।
रैली के बाद राम कुमार कुछ समय के लिए अपने घर आए थे, उस वक्त उनके घर के बाहर पुलिस तैनात थी। मौके पर तो विधायक को नहीं पकड़ा गया, अब हिमाचल और हरियाणा पुलिस विधायक की तलाश में जुटी है।
छवि हुई खराब: वीरभद्र
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि ज्योति मर्डर केस में राम कुमार चौधरी के भागने से कांग्रेस पार्टी की छवि खराब हुई है। हिमाचल पुलिस रामकुमार को कतई बचाने की कोशिश नहीं करेगी।
निर्दोष हैं तो सामने आएं
आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी ने बताया कि रामकुमार को पुलिस के सामने समर्पण करना चाहिए। रामकुमार अपने आप को निदरेश समझते हैं तो वे पुलिस के सामने बेझिझक होकर आए।
कानून कर रहा काम
ऊर्जा एवं कृषि मंत्री सुजान सिंह पठानिया ने कहा कि ज्योति मर्डर केस में कानून काम कर रहा है। अगर आरोप सिद्ध होते हैं तो कार्रवाई होनी चाहिए।
न्याय मिलना चाहिए
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि रामकुमार हो या फिर कोई और। कानून के अनुसार उसे सजा मिलनी चाहिए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: the minister said Ramkumar must surrender
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Shimla

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top