Home »Himachal »Shimla» CM VeerBhadra Launchesd WhatsApp Number

अाधा घंटा सोशल मीडिया पर लोगों से रूबरू हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र

Bhaskar News | Mar 20, 2017, 15:53 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अाधा घंटा सोशल मीडिया पर लोगों से रूबरू हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र
शिमला. परिवहन मंत्री जीएस बाली के सोशल मीडिया पर लोगों से रूबरू होने के बाद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी इस माध्यम से लोगों से रूबरू हुए। उन्होंने रविवार को फेसबुक के जरिए अपने दिल की बात लोगों से की। उन्होंने कहा कि सोशल नेटवर्क का चलन आज इस तेजी से चल रहा है कि बिना किसी देरी के लोग अपनी बात दूसरों तक पहुंचा पा रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा की अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों से जुड़ने का प्रयास किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे उन्हें लोगों के और करीब जाने का मौका मिला है। वह लोगों की अधिक से अधिक समस्याओं को जान सके। सोशल मीडिया के जरिए वह लोगों की इन समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। मुख्यमंत्री का फेसबुक पर लोगों से लाइव मिलने का यह कार्यक्रम रविवार शाम सात बजे था। वह करीब आधा घंटे फेसबुक पर लोगों को लाइव संबोधित करते रहे। 700 से अधिक कमेंट प्राप्त हुए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस के माध्यम से उन्हें लोगों की व्यक्तिगत राय जानने का भी मौका मिला है। लोगों की टिप्पणियों को भी जानने का उन्हें मौका मिला है। वह अधिक से अधिक लोगों को उपलब्ध हो सकें इसके लिए वह हमेशा प्रयास करते रहते हैं। सोशलमीडिया पर उन्हें लोगों से मिलने का मौका मिला। खबर लिखे जाने तक मुख्यमंत्री के इस प्रयास को 500 से अधिक लोगों के लाइक मिले, 30 लोगों ने इसे शेयर किया, और यह क्रम जारी था।
मुख्यमंत्री ने व्हॉट्सएप नंबर 9816661555 किया जारी
अधिक से अधिक लोग मुख्यमंत्री से जुड़ सकें इसके लिए उन्होंने अपना व्हॉट्स एप नंबर जारी किया है। लोग 9816661555 नबंर पर व्हॉट्स एप करके मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं। फिर चाहे वह किसी भी तरह की समस्या हो, शिकायत हो, कोई सुझाव हो या कोई टिप्पणी। मुख्यमंत्री वीरभद्र इस नंबर पर लोगों को उपलब्ध रहेंगे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: CM VeerBhadra Launchesd WhatsApp Number
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Shimla

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top