Home »Himachal »Shimla » Car Fell 200 Feet Down Two Died In Road Accident

200 फीट नीचे गिरी कार और... सफर पूरा होने से पहले खत्म हो गई जिंदगी

भास्कर न्यूज | Jan 07, 2013, 01:18 AM IST

200 फीट नीचे गिरी कार और... सफर पूरा होने से पहले खत्म हो गई जिंदगी
शिमला।शिमला में जुन्गा के साथ लगते पीरन के पास रविवार सुबह एक मारुति वैन के नाले में गिर जाने से धाली बागड़ा गांव के रहने वाले पिता और पुत्र की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य लोगों को भी चोट लगी है। सभी को आईजीएमसी में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत नाजुक है।
मृतकों में धाली बागड़ा गांव के रहने वाले सुरेंद्र कुमार और उनके पिता पुरनिया राम शामिल हैं। पुरनिया राम अपने दो बेटों सुरेंद्र और सतीश के साथ एक मारुति वैन में सवार होकर पीरन से छलांडा की ओर आ रहे थे।
200 फीट नीचे पहुंची
मारुति वैन में चालक संजय कुमार और गांव के प्रेम सिंह भी सवार थे। सुबह करीब सवा 11 बजे जैसे ही मारुति वैन ठुंड नाला के पास पहुंची कि चालक सुरेंद्र ने नियंत्रण खो दिया। वैन करीब 200 फीट नीचे नाले में जा गिरी।
सभी को आईजीएमसी लाया गया लेकिन सुरेंद्र और इनके पिता पुरनिया राम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक पुरनिया राम के दूसरे बेटे सतीश की हालत भी नाजुक है। डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया तीन घायल आईजीएमसी में उपचाराधीन हैं।
कार खाई में: पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर
भोरंज. भोरंज में रविवार को एक इंडिगो कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर सीधे 60 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे कार चालक की मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भलवाणी पंचायत के ठारा गांव के 48 वर्षीय रतन चंद पत्नी सहित मनोह से मुंडखर की तरफ जा रहे थे कि अचानक चहाव के पास एक मोड़ को काटते समय कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिससे रतन चंद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी कर्मी देवी को गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएचसी भोरंज में भर्ती कराया गया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Car fell 200 feet down two died in road accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Shimla

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top