Home »Himachal »Shimla » Two Died In Road Accident

इससे पहले कि आती मंजिल... गाड़ी ने छोड़ दी सड़क, दो की मौत

भास्कर न्यूज | Feb 10, 2013, 03:36 AM IST

ठियोग।ठियोग के साथ लगते सिरमौर क्षेत्र के टाईला मोड़ के पास शुक्रवार देर रात एक एक वैन खाई में गिर गई। हादसे में दो युवाओं की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। ये युवा ठियोग तहसील के बलसन क्षेत्र की बागड़ी पंचायत के रहने वाले थे और परवाणू से गांव बहलावग की ओर आ रहे थे।
मृतकों में बहलावग गांव के पूर्णचंद (26) और राजेंद्र उर्फ ईशू (22) शामिल हैं। राजेंद्र की मौत मौके पर ही हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल चालक पूर्णचंद ने ठियोग अस्पताल लाते हुए रास्ते में दम तोड़ा। वैन में पिछली सीटों में बैठे धनौट का रहने वाला राकेश (26) और बागड़ी का यशपाल (32) को भी ठियोग अस्पताल लाया गया।
इन दोनों को मामूली चोटें आई हैं। इन दोनों ने बताया कि वे रात दो से तीन बजे के बीच यह दुर्घटना घटी। उनके अनुसार वे नींद में थे और जोर के झटकों के से उनकी नींद खुली।
ठियोग के डीएसपी सागर शर्मा ने बताया कि दुर्घटना पुलिस थाना राजगढ़ के तहत घटी और वहां की पुलिस जांच के लिए ठियोग पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।
गांव में शोक की लहर
उधर दो युवाओं की अचानक दुर्घटना में हुई मौत से बागड़ी पंचायत के बहलावग गांव सहित पूरे क्षेत्र में शोक छा गया है। इनमें से एक चालक पूर्णचंद के दो छोटे बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। चौपाल के विधायक बलवीर वर्मा ने इन मौतों पर दुख जताया। उन्होंने परिजनों की हरसंभव सहायता का भी भरोसा दिया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: two died in road accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Shimla

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top