Home »International News »Bhaskar Gyan» A Virgin Who Has 15 Children And A Woman With Size

PICS: दुनियाभर के अजब लोग, इनके सेक्स लक्षण हैं सबसे अलग

dainikbhaskar.com | Dec 09, 2012, 00:00 IST

  • दुनिया भर में तरह-तरह के लोगों में सेक्स से संबंधित कुछ अजीब लक्षण पाए जाते हैं। जिसके बारे में सुना और पढ़ा कम ही जाता है।
    डिस्कवरी फिट एंड हेल्थ चैनल के नए कार्यक्रम की एक सीरीज इसी विषय पर थी। इसमें उन लोगों के बारे में बताया गया, जिनमें सेक्स को लेकर शारीरिक विशेषताओं, कामुक इच्छाओं का स्तर असाधारण हैं।
    सेक्सटेम्बर नाम के इस शो में हर बार अलग-अलग लोग अपनी सेक्स संबंधी खासियतों को लेकर अपने राज खोलेंते हैं। इस शो में 'मारकस' राज खोला कि कैसे वह संभोग के दौरान सिर्फ 15 मिनट के अंदर सात बार चरमोत्कर्ष पर पहुंच सकते हैं।
    तस्वीरों में देखें अजग-गजब लोग...
  • - कार्यक्रम के एक एपिसोड में ऐनी नाम की महिला वक्षों के बड़े का आकार के बारे में बताएंगी। ऐनी के वक्षों का आकार 102जेडजेडजेड है। ऐनी के वक्ष दुनिया में सबसे बड़े हैं।

  • - अगले एपिसोड में वेसले नामक व्यक्ति के अंडकोष के बारे में बताया जाएगा। उसके अंडकोष की थैली दुनिया में सबसे बड़ा है। अंडकोष का है वजन 72.5748 किलोग्राम और यह लगातार बढ़ता जा रहा है।

  • - क्रिश्चियन नाम के व्यक्ति के निप्पल का आकार बिल्कुल सामान्य महिलाओं जैसा है और इनका आकार बढ़ता ही जा रहा है।

  • - एक एपिसोड में बताया जाएगा कि कैसे एक लड़का वर्जिन होते हुए भी 15 बच्चों का बाप बना। ट्रेंट नामक व्यक्ति हाई स्कूल के समय में ही बाप बन गया था। वह ऐसे लोगों की मदद करता है, जिनकी संतान नहीं होती है। वह एक स्पर्म डोनर है।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: A virgin who has 15 children and a woman with size
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Bhaskar Gyan

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top