Home »International News »Pakistan » Ashraf Said Kill To Every Terrorist In Queta

क्वेटा में आतंकियों को चुन-चुन कर मारा जाए : अशरफ

Agency | Feb 20, 2013, 13:08 PM IST

क्वेटा में आतंकियों को चुन-चुन कर मारा जाए : अशरफ, international news in hindi, world hindi news

इस्लामाबाद। क्वेटा में शवों के साथ प्रदर्शन कर रहे शियाओं की मांग के आगे पाकिस्तान की सरकार फिर झुक गई है। इस बार प्रधानमंत्री राजा परवेज अशरफ ने आदेश दिया है कि क्वेटा में आतंकियों को चुन-चुन कर मार दिया जाए। इस बीच, प्रतिबंधित संगठन लश्करे झंगवी के चार आतंकियों को पकड़ लिया गया है। करीब 170 संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

बलूचिस्तान के गृहसचिव अकबर हुसैन दुर्रानी ने मंगलवार को बताया कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्करे झंगवी का एक मुख्य सरगना वली मुहम्मद मारा गया। वह जनवरी में हुए आलमदार बम धमाके और सुरक्षा बल के बड़े शिया अफसर की मौत का मास्टरमाइंड था। इसी संगठन के तीन और आतंकी भी मारे गए।

इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने शियाओं की मौत के मामले में रक्षा और गृह सचिवों को तलब किया है। पाकिस्तान की 18 करोड़ की आबादी में शिया 20 फीसदी हैं। उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को क्वेटा में आतंकी हमले में 85 लोग मारे गए थे। हमले की जिम्मेवारी लश्करे झांगवी ने ली थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Ashraf said kill to every terrorist in queta
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Pakistan

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top