Home »International News »International » Biggest Cooking Class Held In Maharashtra

फोटो अजब-गजबः सबसे बड़ी कुकिंग क्लास में 2044 ने बनाई खिचड़ी

dainikbhaskar.com/Agency | Jan 26, 2013, 07:03 IST

फोटो अजब-गजबः सबसे बड़ी कुकिंग क्लास में 2044 ने बनाई खिचड़ी, international news in hindi, world hindi news
ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मनाने गए 62 साल के ब्रिटिश पर्यटक पॉल मार्शलसी बच्चों की जान बचाने के लिए शार्क से भिड़ गए। उन्होंने बहादुरी दिखाते हुए करीब दो मीटर लंबी शार्क को दुम से पकडकर पानी से बाहर घसीट लिया। ऐसा करते समय शार्क ने उनके पैरों पर झपट्टा मारा था लेकिन वह शार्क के नुकीले दांतों की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। जानकारों के मुताबिक यह डस्की शार्क थी जो काफी खतरनाक होती है। मार्शलसी ने कहा, "जब मैं शार्क को लेकर घुटने तक गहरे पानी में पहुंच रहा था उस समय उसने मुझ पर झपटने की कोशिश की लेकिन मैं बच गया।" इस लड़ाई के समय वहां ऑस्ट्रेलियन टीवी की टीम किसी काम से मौजूद थी जिसने इसकी वीडियो रिकार्डिंग भी कर ली थी। तीन बच्चों के पिता, मार्शलसी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सींक पर भुना मांस खा रहे थे कि 'शार्क-शार्क' का शोर उठा। मार्शलसी तट की तरफ भागे जहां उन्हें एक शार्क पानी में खेल रहे बच्चों की तरफ बढ़ती दिखी। उन्होंने बिना घबराए हुए शार्क को दुम से घसीटकर पानी में छोड़ दिया। बाद में शार्क को गहरे समुद्र में पहुंचा दिया गया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: biggest cooking class held in maharashtra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From International

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top