Home »International News »International» Prostitute Slept With 900 Clients

PHOTOS: 900 पुरुषों के साथ सोने वाली वेश्या ने खोले सेक्स के राज

dainikbhaskar.com | Feb 07, 2013, 00:00 IST

  • (नोट: हम यहां प्रॉस्टिट्यूशन के पेशे से जुड़ी महिला के साक्षात्कार के मुख्य अंश प्रकाशित कर रहे हैं। ये उनके निजी विचार हैं, इसका dainikbhaskar.com से कोई संबंध नहीं है। )
    वेलेंटाइन डे का दिन आते ही दुनिया भर में प्रेमी जोड़े प्रेम के इस पर्व की तैयारियां शुरू कर देते हैं। अन्य लोगों की तरह सुप्रसिद्ध प्रॉस्टिट्यूट रेबेका डॉकिन भी वेलेंटाइन डे की तैयारियों में लगी हुई हैं।
    मजेदार बात यह है कि 37 वर्षीय इस हसीना का फेवरेट ग्राहक 70 साल का बूढ़ा शख्स है। हाल ही में रेबेका ने एक अखबार से अपने सेक्स अनुभवों के बारे में खुल कर बिंदास चर्चा की थी।
    उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर पहले क्लाइंट की फीस का जिक्र भी किया। इसके साथ ही बदलते समाज में पति-पत्नी के रिश्ते में किस तरह बदलवा आ रहे हैं, उसके बारे में कई चौंकने वाले खुलासे किए।
    आइए जानते हैं कि रेबेका की मर्दों के बारे में राय और उसके सेक्स अनुभव...
  • रेबेका कहती हैं कि उन्हें पहले क्लाइंट से 1400 पाउंड की रकम मिली थी। एक बार मैं जब बैंक में लोन लेने के लिए गई थी और वहां बताया था कि मैं प्रॉस्टिट्यूट हूं, तब बैंक ने तुरंत हां कर दी थी।

  • ब्रिटेन के डर्बीशर की रहने वाली रेबेका के माता-पिता को यह पता है कि वह प्रॉस्टिट्यूट हैं। रेबेका जब पहले क्लाइंट के पास गई थी, तब उनकी मां ने ही उन्हें बस स्टॉप पर छोड़ा था।

  • रेबेका अपना पहला अनुभव शेयर करते हुए बताती हैं कि एक बार एक क्लाइंट ने सेक्स करने के तुरंत बाद होटल रिसेप्शन पर फोन करके एक शैम्पेन और एक साफ चादर लाने के लिए कहा था। दरअसल, वह क्लाइंट इसलिए डरा हुआ था कि 30 मिनट में उसकी पत्नी उसी रूम में ही आने वाली थी।

  • इतना ही नहीं, अपने सेक्स अनुभवों के चलते रेबेका अब सेक्स टिप्स देने वाली किताब की लेखक भी बन चुकी हैं। रेबेका कहती हैं, 'अगर आपका पति आपके साथ सेक्स में रुचि नहीं लेता है तो इसका मतलब है कि उसे कहीं और से सेक्स मिल रहा है, क्योंकि शादी के बाद कोई भी मर्द बिना सेक्स के नहीं रह सकता।'

  • रेबेका कहती है कि मुझे मालूम है कि अधिकतर महिलाओं को यह पता होता है कि उनके पतियों का अफेयर किसी अन्य महिला से चल रहा है, लेकिन फिर भी वह इसका विरोध नहीं करतीं। वे भी पति के साथ सेक्स करने में रुचि नहीं लेती। आमतौर पर लोग एस्कॉर्ट को बुरा समझते हैं, लेकिन आप इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि मर्दों को वेश्याओं के साथ अच्छा लगता है।

  • रेबेका की किताब: द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस
    रेबेका इतनी बड़ी प्रॉस्टिट्यूट है कि वह अपने क्लाइंट के साथ हांगकांग, दुबई, इटली, पेरिस, स्विटजरलैंड तक जा चुकी है। इनमें से कई तो उनके नियमित ग्राहक हैं। रेबेका के इन लोगों से अच्छे संबंध हैं।
  • रेबेका कहती है कि उनका बेस्ट क्लाइंट 70 वर्षीय बूढ़ा इंसान है और शादीशुदा है। उसकी वाइफ अक्सर उसके साथ सोने से मना कर देती है। इसलिए उसे मेरे पास आना पड़ता है। वह एक फैक्ट्री का मालिक है और मुझे अब तक महंगी ज्वैलरी और कपड़े दे चुका है। मुझे उसके साथ अच्छा लगता है। रेबेका कहती है कि वह एक अच्छा इंसान है और उसका सेंस ऑफ ह्यूमर लाजवाब है। सच कहूं तो हमारे बीच सिर्फ सेक्स संबंध ही नहीं, बल्कि दोस्ती भी है।
  • रेबेका अब तक कई अखबरों और मैगजीनों को इंटरव्यू दे चुकी हैं।

  • रेबेका पर पूरे एक पेज का आर्टिकल।

  • अपने 9 वर्ष के इस करियर में रेबेका अब तक 900 पुरुषों के साथ सो चुकी हैं। यानी एक साल में 100 पुरुषों के साथ।

    दुनिया का ताजा हाल जानने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें.

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: prostitute slept with 900 clients
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From International

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top