Home »Jharkhand »Dhanbad Zila »Dhanbad » अमृता ने जीता मोबाइल फोन, तो मीनाक्षी ने इंडक्शन अौर सुनीता ने जीता वाटर प्यूरीफायर

अमृता ने जीता मोबाइल फोन, तो मीनाक्षी ने इंडक्शन अौर सुनीता ने जीता वाटर प्यूरीफायर

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:20 AM IST

अमृता ने जीता मोबाइल फोन, तो मीनाक्षी ने इंडक्शन अौर सुनीता ने जीता वाटर प्यूरीफायर
दैनिकभास्कर द्वारा अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 15 सितंबर से 31 अक्टूबर तक चलाए जा रहे ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस के तहत उपहारों के बौछार का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पार्क मार्केट हीरापुर स्थित राजा इलेक्ट्रॉनिक्स, बैंक मोड़ स्थित हीरालाल केशर ज्वेलर्स तथा न्यू चेतन ऑरनामेंट में सातवें लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया। जहां ग्राहकों ने कूपन निकालकर भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया। जिसमें सोना - चांदी ज्वेलर्स से खरीदारी करने वाले अमृता को मोबाइल फोन, सुंदरी साड़ी से खरीदारी करने वाली जे मीनाक्षी को इंडक्शन सहित अन्य विजेताओं ने ढेरों उपहार जीते।

बैंक मोड़ स्थित न्यूचेतन ऑरनामेंट मेंऑफर की धूम है। ऑफर का लाभ उठाने काफी संख्या में खरीदार ज्वेलरी शो रूम पहुंचे। स्वर्ण आभूषणों की खरीदारी पर मिल रहे भारी भरकम छूट ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है। बताते चलें कि प्रतिष्ठान ने वर्षगांठ के उपलक्ष्य में प्रति दस ग्राम सोने के गहनों की खरीदारी पर तीन हजार रुपए छूट देने की घोषणा की है। सोना ही नहीं डायमंड के आभूषणों की बनवाई पर मेकिंग चार्ज में सौ फीसदी ग्रह-र|ों की खरीदारी पर 20 फीसदी की छूट ग्राहकों को दिया जा रहा है। संचालक चेतन गोयनका ने बताया कि ऑफर 19 अक्टूबर तक चलेगा। बताया कि ऑफर के साथ ग्राहकों के लिए लकी कूपन योजना भी है। ग्राहक आकर्षक उपहार प्राप्त कर सकते हैं।

बैंक मोड़ स्थित हीरालालकेशर ज्वेलर्स नेत्योहार पर धमाकेदार ऑफर की घोषणा की। प्रतिष्ठान के दीपक सोनी पवन वर्मा ने बताया कि ऑफर के तहत 22 कैरेट हॉलमार्क सोना के आभूषण 29900 प्रति दस ग्राम की बजाए 26800 रुपए प्रति दस ग्राम के भाव ग्राहकों को दिए जाएंगे। मतलब प्रतिष्ठान ने सोना की खरीदारी पर ग्राहकों को 3100 रुपए की छूट देने की घोषणा की। बताया कि डायमंड के आभूषणों पर सौ प्रतिशत मेकिंग चार्ज फ्री, चांदी के आभूषणों की बनवाई पर 70 प्रतिशत ग्रह-र|ों पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। ऑफर 21 अक्टूबर तक के लिए है। बताया कि ग्राहक सोने के आभूषणों की बुकिंग एडवांस पेमेंट देकर कर सकते हैं।

पार्क मार्केट स्थित राजाइलेक्ट्रॉनिक्स प्रतिष्ठितइलेक्ट्रॉनिक्स एवं हाेम एप्लाइंसेज कंपनियों का मल्टी ब्राडेंड शोरूम है। जहां एक ही छत के नीचे सोनी, सैमसंग, पैनासोनिक जैसे कंपनियों के एलईडी टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रो ओवन के साथ वाटर प्यूरीफायर, साउंड सिस्टम, कूलर आदि उपलब्ध है। प्रतिष्ठान ने त्योहारों के इस मौसम में ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर की घोषणा की है। प्रत्येक खरीदारी पर ग्राहकों को 20 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है साथ ही सोनी और सैमसंग के एलईडी पर निश्चित उपहार दीया जा रहा है। प्रतिष्ठान के संचालक कृष्ण ने बताया कि उनका प्रयास उचित कीमत पर ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करना है।

भास्कर से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी कर आप भी जीत सकते हैं एलईडी टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, स्मार्ट फोन, कूलर, मिक्सर ग्राइंडर, इंडक्शन जैसे ढेरों उपहार। अाप को बस भास्कर पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी करनी है और प्रत्येक खरीदारी पर आपको मिलेगा एक लकी कूपन। आपको बस उस कूपन को भरकर वहां रखे ड्रॉप बॉक्स में डाल देना है। इन्हीं कूपनों में से ग्राहकों द्वारा भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जाएगा। विजेताओं को भास्कर कार्यालय में आमंत्रित कर उपहार प्रदान किया जाएगा।

कूपन संख्या प्रतिष्ठान का नाम विजेता उपहार

094064सोना चांदी ज्वेलर्स अमृता मोबाइल फोन

241246 सुंदरी जे मीनाक्षी इंडक्शन

066389 रूप अलंकार सुमीत वाटर प्यूरीफायर

241766 जस्ट फॉर यू राज कुमार आयरन

022621 ऑप्टिकल पैलेस जीतेंद्र कुमार आयरन

068927 श्री दुर्गा फैशन अन्नु नेहा श्री फ्लास्क

003231 धनवृद्धि डॉट कॉम रिटू गुप्ता फ्लास्क

065285 कोलकाता सिटी बाजार नेहा कुमारी कैश रोल

071657 वेदिका गारमेंट्स शिव विलास राम कैश रोल

राजा इलेक्ट्रोनिक्स में लकी कूपन निकालते ग्राहक।

हीरालाल केशर ज्वेलर्स में ड्रॉ निकालते ग्राहक।

न्यू चेतन ऑरनामेंट में भी निकाले गए लकी कूपन।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: अमृता ने जीता मोबाइल फोन, तो मीनाक्षी ने इंडक्शन अौर सुनीता ने जीता वाटर प्यूरीफायर
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Dhanbad

      Trending Now

      Top