Home »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur » एएसआईएससी रीजनल एथलेटिक मीट कल से

एएसआईएससी रीजनल एथलेटिक मीट कल से

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:35 AM IST

एएसआईएससी रीजनल एथलेटिक मीट कल से
एनएसी और मंगल सिंह क्लब की आसान जीत

जमशेदपुर| जेआरडीटाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को शुरू हुए जेएसए ओपन वालीबॉल टूर्नामेंट में एनएसी, मंगल सिंह क्लब, आदिवासी हो समाज महासभा और टाटा ट्रेनिंग सेंटर ने अपने-अपने मैच आसानी से जीतने में सफल रहे। उदघाटन मैच में एनएसी ने एनटीटीएफ को 25-20, 25-21 से हराया। मंगल सिंह क्लब ने टीएसटीआई को 25-7, 25-11 से हराया। आदिवासी हो समाज महासभा ने सोनारी स्पोर्टिंग क्लब को 25-21, 25-21 से हराया। टाटा स्टील ट्रेनिंग सेंटर ने अमान ब्रदर्स को 25-13, 35-18 से और टीएसटीआई को 25-14, 25-14 से हराया। एनएसी ने सोनारी स्पोर्टिंग क्लब को 25-20 और 25-14व से हराया। इससे पूर्व टाटा स्टील के मर्चेंट मिल्स के चीफ गौतम मुखर्जी ने टूर्नामेंट का उदघाटन किया। स्पोर्ट्स एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह विशिष्ट अतिथि थे। इस अवसर पर मुकुल विनायक चौधरी प्रशासक, टीएफए टाटा स्टील खेल विभाग, बगीचा सिंह, बिनोद कुमार सिंह, पूनम कुमारी, रेणु भदौरिया, हसन इमाम मलिक, फिरोज खान, रमेश, मृणमय, बीके जेना भी मौजूद थे। सुबह के मैच में मुकुल विनायक चौधरी, सतनाम सिंह का खिलाड़ियों से परिचय कराया गया। टूर्नामेंट में जेएसए सचिव अविनाश कुमार को जिला संघ की ओर से सहयोग मिल रहा है।

मैच के आरंभ में खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: एएसआईएससी रीजनल एथलेटिक मीट कल से
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending Now

        Top