Home »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur» Court Orders To Appear On April 10

सीएम को 10 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश, SDJM की अदालत का आदेश

bhaskar news | Mar 19, 2017, 07:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
सीएम को 10 अप्रैल को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश, SDJM की अदालत का आदेश
जमशेदपुर.एसडीजेएम अशोक कुमार की अदालत में सरकारी कार्य में बाधा डालने के एक मामले में शनिवार को सीएम रघुवर दास उपस्थित नहीं हुए। कोर्ट ने मामले में सुनवाई के लिए अगली तिथि 10 अप्रैल तय की है। उक्त तिथि को मामले के सभी आरोपियों को सशरीर उपस्थित रहने का आदेश दिया है। अनुपस्थित पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
शनिवार को मामले में रघुवर दास को छोड़ अन्य आरोपी अधिवक्ता राजहंस तिवारी, देवेन्द्र सिंह, राजकुमार सिंह, मुकुल मिश्रा, राजू नंदन सिंह, नंदजी प्रसाद, आरजी द्विवेदी, सुधांशु ओझा, अजीत सिंह और बटेश्वर सिंह मौजूद थे। मामले में आरोपियों का बयान कलमबंद किया जाना है। घटना अप्रैल-2007 की है। कदमा पुलिस ने सुधांशु ओझा को गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया था। रघुवर दास के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता कदमा थाना हाजत से सुधांशु ओझा को छुड़ाकर ले गए थे। इस दौरान पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी की गई थी। इस मामले में रघुवर दास समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उधर, शनिवार को चुनाव आचार संहिता के एक मामले में सीजेएम जीके तिवारी के समक्ष भी सीएम उपस्थित नहीं हुए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Court orders to appear on April 10
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top