Home »Jharkhand »Jamshedpur »Jamshedpur » Man Caught With One And Lakh Rupees Bribe

प्रदेश में पहली बार नए नोट से डेढ़ लाख की रिश्वत लेते मंडी सचिव को पकड़ा

Bhaskar news | Dec 02, 2016, 07:08 AM IST

जमशेदपुर.एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने गुरुवार को परसुडीह स्थित कृषि उत्पादन बाजार समिति परिसर में दुकान व गोदाम आवंटन के लिए रिश्वत ले रहे समिति के सचिव ब्रजकिशोर पाठक और उनके निजी गार्ड संतोष कुमार उर्फ बबलू को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

गार्ड की जेब से रिश्वत के तौर पर वसूले गए डेढ़ लाख रुपए मिले। सभी नोट 2000 के थे। झारखंड में नए नोट से रिश्वत लेने का यह पहला मामला है। दीघा (पटना) निवासी गार्ड बबलू सचिव ब्रजकिशोर पाठक के साथ ही रहता है। एसीबी की टीम ने पहले निजी गार्ड को हिरासत में लिया, फिर सचिव को पकड़ा।
भालूबासा निवासी संजय कुमार सिंह की शिकायत पर डीएसपी अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में एसीबी टीम ने छापामारी की थी। संजय कुमार ने 10 सितंबर 2016 को बाजार समिति में गोदाम के लिए आवेदन दिया था।
डीसी-एसडीओ ऑफिस के कर्मचारी बने गवाह
डीसी ऑफिस के पंचायत शाखा के सत्येंद्र कुमार और एसडीओ ऑफिस के मंगल मार्डी को गवाह बनाया। दोपहर 2.30 बजे सचिव के कार्यालय पहुंची। टैप्ड मनी के तौर पर संजय कुमार 50 हजार रुपए देकर हटे तो पास में खड़े एसीबी के अधिकारियों ने गार्ड बबलू को पकड़ कर तलाशी ली। बबलू की जेब से 1.50 लाख रुपए मिले। इसमें 50 हजार रुपए टैप्ड मनी भी शामिल थी। बरामद अन्य एक लाख रुपए मो. फैयाज नामक एक अन्य दुकानदार से रिश्वत के तौर पर वसूले गए थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Man Caught With One And Lakh Rupees Bribe
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Jamshedpur

      Trending Now

      Top