Jharkhand » Jamshedpur » Stolen From Sakchi, Mango Awe

लावारिस हालत में सूटकेस को देखकर अफरा-तफरी मच

Bhaskar News | Feb 24, 2013, 05:36 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
लावारिस हालत में सूटकेस को देखकर अफरा-तफरी मच

जमशेदपुर .साकची स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास शनिवार को ओडि़शा के जाजपुर निवासी एस बिश्वाल का सूटकेस चोरों ने कार से गायब कर दिया। सूटकेस में 30 हजार रुपए नकद, मोबाइल और चेकबुक थे। घटना अपराह्न लगभग तीन बजे की है। सूटकेस से रुपए समेत सामान गायब करने के बाद बदमाशों ने इसे मानगो के डिमना रोड में सड़क के किनारे रख दिया था।

इधर, डिमना रोड में लावारिस हालत में सूटकेस को देखकर अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्र में बम की अफवाह से लोग इधर-उधर भागने लगे। लगभग ढाई घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

सूचना पाकर मानगो और एमजीएम थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस ने सूटकेस के चारों ओर बालू भरा बोरा रखा। इसके बाद पुलिस बांस के सहारे सूटकेस को सुवर्णरेखा नदी के किनारे ले गई। पत्थर से लॉक तोड़ा गया। इसमें श्री बिश्वाल का एटीएम, पैनकार्ड व कागजात मिले। बम नहीं मिलने पर पुलिस व लोगों ने राहत की सांस ली ।

क्या है मामला
श्री बिश्वाल के मुताबिक, वे अपने भतीजे संदीप नायक के साथ शहर आए हैं। उनका ड्राइविंग लाइसेंस शहर का ही बना हुआ है। वे इसे रिनुअल कराने आए थे। साकची स्थित बैंक ऑफ इंडिया के पास कार खड़ी कर वे लाइसेंस रिनुअल कराने कार्यालय गए। उनका भतीजा कार में अगली सीट पर बैठा था। इस बीच बदमाश ने कार की पिछली सीट पर रखे सूटकेस को गायब कर दिया।

इसमें 30 हजार रुपए, मोबाइल, चेकबुक समेत अन्य सामान थे। कार्यालय से लौटे, तो उन्होंने सूटकेस गायब पाया। इसके बाद उन्होंने साकची थाना में सूटकेस चोरी की शिकायत दर्ज कराई।

बाद में लगभग तीन बजे पुलिस ने उन्हें फोन कर सुवर्णरेखा नदी के किनारे बुलाया। वहां उनका टूटा सूटकेस मिला, जिसमें कपड़े, एटीएम, पैनकार्ड व कागजात थे। लेकिन, रुपए, चेकबुक व मोबाइल गायब थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Stolen from Sakchi, Mango awe
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jamshedpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top