Home »Jharkhand »Ramgarh Zila »Ghato » डीएवी घाटो बना बालक वर्ग में वाॅलीबाल चैंपियन

डीएवी घाटो बना बालक वर्ग में वाॅलीबाल चैंपियन

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:25 AM IST

उरीमारी| डीएवीनेशनल स्पोर्टस के अंतर्गत कलस्टर लेबल वाॅलीबाल टूर्नामेंट का मंगलवार को समापन हुआ। समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बरका-सयाल क्षेत्र के जीएम प्रकाश चंदा, संगिनी महिला क्लब की अध्यक्ष रीता चंदा, विशिष्ट अतिथि उरीमारी प्रोजेक्ट के पीओ प्रशांत वाजपेयी मुख्य रूप से उपस्थित थे। बालक ग्रुप का फाइनल मैच डीएवी बरकाकाना बनाम डीएवी घाटो के बीच खेला गया। जिसमें डीएवी घाटो ने डीएवी बरकाकाना को हराकर टूर्नामेंट पर अपना कब्जा जमा लिया। फाइनल मैच में बालक वर्ग में मैन आॅफ मैच का पुरस्कार डीएवी घाटो के रतन कुमार को दिया गया।



, मैन आॅफ सीरिज घाटो के ही मेहुल कुमार सिंह को दिया गया। बालिका वर्ग में मैन आॅफ मैच का पुरस्कार डीएवी बरकाकाना की गजल और मैन आॅफ सीरिज डीएवी भरेच नगर की साक्षी तिवारी को दिया गया। मौके पर रीता वाजपेयी, स्टाॅफ आॅफिसर सिविल बीएन वर्मा, एमपी सिन्हा, जेएन गुप्ता, डीएवी कोडरमा के प्राचार्य ओपी यादव, बचरा के आरआर झा, तोपा के राजेंद्र प्रसाद सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: डीएवी घाटो बना बालक वर्ग में वाॅलीबाल चैंपियन
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ghato

        Trending Now

        Top