Home »Jharkhand »Ranchi »News» Death Due To Falling In The Well Of Elderly, Elder Daughter Gave Fire To Chita

बुजुर्ग की कुएं में गिरने से मौत, बड़ी बेटी ने दी मुखाग्नि

Bhaskar News | Apr 21, 2017, 06:47 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
बुजुर्ग की कुएं में गिरने से मौत, बड़ी बेटी ने दी मुखाग्नि
रांची. कुएं का मुंडेर टूटा हुआ था। सुबह बाथरूम जाने के बाद कुआं से पानी निकालने के क्रम में बुजुर्ग अशोक वर्मा (61) फिसल कर कुएं में गिर गए, उनकी डूबने से मौत हो गई।
घटना सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में शारदा बैटरी गली स्थित शांति नगर के एक कुएं में हुई। पांच बेटियों के पिता अशोक वर्मा की मौत से पूरा परिवार सदमे में है, लेकिन बेटियों ने हिम्मत का परिचय दिया। हरमू मुक्ति धाम में बड़ी बेटी अनु ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर परंपरा का निर्वाह किया। यह देख आसपास के लोग रो पड़े। इससे पहले गुरुवार की सुबह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। फिर रिम्स में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
कुएं में फिसल कर गिर गए
सुखदेवनगर थाने में बेटियों ने बताया कि पिता अशोक वर्मा थोड़ा बीमार चल रहे थे। वे बाथरूम जाने के लिए निकले थे, लेकिन कुएं में फिसल कर गिर गए। अशोक वर्मा की पांच बेटियां हैं। इनमें सबसे बड़ी अनु, पन्नू, ज्योति, सेमे व निक्की शामिल हैं। अनु व पन्नू प्राइवेट नौकरी करती हैं। अशोक वर्मा की दिमागी हालत खराब होने के कारण पांच-छह महीने से वे कोई काम नहीं कर रहे थे। इसके बाद से ही बड़ी व मंझली दोनों बेटियां घर का खर्च चलाने के लिए प्राइवेट नौकरी करने लगी थीं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Death due to falling in the well of elderly, elder daughter gave fire to Chita
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top