Home »Jharkhand »Ranchi »News » Lady Beat ASI At Ranchi Street

सड़क पर महिला से एएसआई पिटे, थाने में पति पर दनादन तमाचे

Bhaskar news | Dec 02, 2016, 06:55 AM IST

रांची.समय : दिन के 2 बजे हैं। एजी मोड़ ट्रैफिक पोस्ट के प्रभारी एएसआई दिनेश ठाकुर ड्यूटी पर तैनात हैं। डोरंडा थाना की माईक गाड़ी भी पास में खड़ी है। दिनेश ठाकुर के साथ एएसआई अनिल कुमार टोप्पो, हवलदार अशोक राणा और आरक्षी उमेश उरांव भी खड़े हैं। अचानक बिरसा चौक के रहनेवाले वासुदेव महतो अपनी पत्नी पम्मी व मुहल्ले के 30-40 लोगों के साथ वहां पहुंचती हैं।
एजी मोड़ पर अचानक भीड़ जुटने से जाम लग जाता है। वासुदेव वहां पहुंचते ही कहते हैं, इ देखो यहीं है ऊ पुलिसवा, जो हमको गर्दन में मारा है। एएसआई पति-पत्नी का मूड भांप कर दो कदम पीछे हटते हैं। तब तक मैडम पम्मी उन पर टूट पड़ीं... चिल्लाती हैं, अरे तुम मेरा मर्द को कांहे मारा। हम तुमको नहीं छोड़ेंगे। एएसआई के साथ खड़े अन्य पुलिसकर्मी चुपचाप तमाशा देखते रहते हैं। एएसआई ठाकुर से महिला से बचने के लिए सड़क पर इधर-उधर भागने लगते हैं। भीड़ के साथ महिला उन्हें चप्पलियाते हुए खदेड़ती जा रही है। चिल्लाते हुए कहती हैं, पुलिसवाला है, तो रंगदारी करेगा। मेरा मर्द को मारा है न। हम भी तुम्हारा गर्मी झाड़ देंगे। ठाकुर जी विवश हैं, कभी चप्पल की मार से बचने की कोशिश करते हैं, तो कभी हाथ जोड़ते हैं। बीच-बीच में भीड़ से आवाज आती रही, मारो- मारो। एजी मोड़ पर लगभग आधे घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। सड़क जाम हो गई, कई स्कूल बसें भी फंसी रहीं।
सूचना पाकर डोरंडा थाना पुलिस एजी मोड़ पहुंची। वहां पहुंचते ही पुलिसकर्मियों ने लाठी संभाल। सड़क जाम हटाया और पम्मी व उसके पति वासुदेव महतो को लेकर थाना पहुंची। भीड़ भी साथ-साथ पहुंची। थाना पहुंच कर पम्मी ने कुछ देर हंगामा किया, लेकिन यहां तो पुलिसवालों की चलती थी। थानेदार न पम्मी को डपटा और वासुदेव का कॉलर पकड़ कर तीन-चार तमाचा जड़ दिया। उसका होंठ फट गया। भीड़ हल्ला मचाने लगी, तो पुलिस ने लाठी लेकर सभी को थाना कैंपस से बाहर खदेड़ दिया।
पति-पत्नी पर एफआईआर दोनों आज भेजे जाएंगे जेल
डोरंडा थाने में डोरंडा थानेदार ने वासुदेव महतो और उनकी पत्नी पम्मी को हड़काया। एएसआई दिनेश ठाकुर से भी लिखित देने को कहा। दिनेश ठाकुर की लिखित शिकायत पर पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वासुदेव ड्राइवर है और राहे-सोनाहातू के बेला गांव का रहनेवाला है। सरकारी काम में बाधा डालने व एएसआई के साथ मारपीट के आरोप में दोनों को शुक्रवार को जेल भेजा जाएगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Lady Beat ASI At Ranchi Street
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        Top