Home »Jharkhand »Ranchi »News » Man Shot Dead In Ranchi

बकाया पैसे लेने निकले कैटरर को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, रिम्स में भर्ती, सिर में फंसी है गोली

Bhaskar news | Dec 02, 2016, 06:59 AM IST

बकाया पैसे लेने निकले कैटरर को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, रिम्स में भर्ती, सिर में फंसी है गोली
रांची.ओवर ब्रिज के समीप रहने वाले संतोष कुमार साहू (32) को गुरुवार की सुबह 5.30 से 6.30 के बीच अज्ञात लोगो ने गोली मार दी। संतोष कैटरिंग का काम करता है। गोली उसके सिर में लगी है और उसका इलाज रिम्स के न्यूरो सर्जरी विभाग में चल रहा है। डाक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। क्योंकि गोली उसके सिर में ही अटकी हुई है।
संतोष की पत्नी सविता ने बताया कि सुबह 5.00 बजे वे यह कहकर निकले कि वन विभाग के किसी कर्मी से 6000 रुपए बकाया लेने जा रहे हैं। इसके बाद 6.30 बजे पड़ोसी जगन्नाथ ने आकर उन्हें खबर दी कि संतोष घर से कुछ ही दूरी पर रेलवे लाइन के पास अचेत गिरे हुए हैं। जब पत्नी पड़ोसियों के साथ वहां पहुंची, तो उसकी स्थिति देख तुरंत इलाज के लिए गुरुनानक अस्पताल ले गईं। जहां डाक्टरों ने उसके सिर की जांच की, तो पता चला कि उसे गोली लगी हुई है। उसके बाद उसे गुरुनानक अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया।
ठेकेदार पंचू के साथ काम करता है संतोष
पुलिस भी रिम्स पहुंची और पत्नी सविता से पूछताछ की। उसने बताया कि पंचू के अंडर में रहकर संतोष काम करते हैं। पंचू कडरू का रहने वाला है। उसके पास भी संतोष का करीब पांच हजार रुपए बाकी है। लेकिन गोली किसने मारी, इसका अंदाजा उसे नहीं है। बताया कि संतोष की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
संतोष के दो बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं
संतोष साहू के दो बच्चे बेटा अमन गुप्ता (10) और बेटी अदिति (8) हैं। दोनों फिरायालाल स्कूल में कक्षा चार और एक में पढ़ाई करते हैं। पति को गोली लगने से पत्नी सविता काफी परेशान दिखी।
बाइक सवारों ने व्यवसायी पर गोली चलाई, बाल-बाल बचे
थाना क्षेत्र के काठीटांड़ रेडियो स्टेशन रोड पर एक व्यवसायी रघु पासवान पर अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई। गोली शटर में लगी। रघु बाल-बाल बच गए। गुरुवार शाम लगभग 7:35 बजे रघु अपनी किराना दुकान में बैठे थे। इसी बीच बाइक से आए तीन अज्ञात अपराधियों ने उन पर फायरिंग की।
गोली की आवाज सुन दुकान में खड़े लोगों ने देखा कि तीन अपराधी बाइक से भाग रहे हैं। अपराधी सिमलिया रोड की ओर भाग गए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Man Shot Dead In Ranchi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top