Home »Jharkhand »Ranchi »News» Singer Sunidhi Chauhan Performance In Biit Ranchi

सुनिधि की खनक आवाज और लचक डांस के दीवाने हुए B-IITians

bhaskar news | Mar 21, 2017, 03:38 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सिंगर सुनिधि चौहान के सलोने स्वर और उनकी नटखट चुलबुली नृत्य मुद्राओं के संग झूमते युवा।

रांची. उमंग और तरंगों से लबरेज बीआईटीयंस। चारों ओर झिलमिलाती रोशनी। इसी दौरान आवाजों का मीठा झोंका कानों की लौ को सहला गया। दरअसल बात सोमवार को शबनमी हुई बीआईटी मेसरा की शाम की है। युवा अपनी पसंदीदा सिंगर सुनिधि चौहान के सलोने स्वर और उनकी नटखट चुलबुली नृत्य मुद्राओं के संग झूमते रहे, गुनगुनाते रहे। उनकी मखमली आवाजों के रेशमी उजालों में लता मंगेशकर की गंभीरता, आशा भोंसले की लचक, रेशमा की खराश, नुसरत फतहअली खां की राग-रागिनी ने मानो एक साथ अंगड़ाई ले ली हो। इसके साथ ही पंजाब का तड़का, लखनऊ की ठुमक, गजल की नफासत और बॉलीवुड की चमकीली रंगत थी। सुनिधि ने जैसे ही फिल्म धूम के गाने को स्वर दिया..धूम मचाले.. क्या लड़के और क्या लड़कियां उनकी नदी सी बलखाती आवाज में मचल उठे। शुरुआत ही उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी का डांस पे चांस मारे ले...गाने से की थी। सारा मजमा की डांस पे चांस लेने को उतावला रहा। स्वर संग बजती तालियों ने भी हर साज-आवाज को जमकर ताल दी।
कहीं क्विज तो कहीं टेंपल रन का बोलबाला
टेक्नोसाइट इवेंट गेम्स पर आधारित क्विज था जिसमें एक ग्रुप में दो स्टूडेंट्स थे। दो राउंड में हुए इस इवेंट में फोटो देख कर गेम का नाम बताना था। इसके बाद इससे कई सवालों से जवाब देने थे। इसमें स्टूडेंट्स ने पूरे इंट्रेस्ट के साथ भाग लिया और अपनी गेमिंग नॉलेज को दिखाया। टेंपल रन इवेंट जिसे ट्रिजरर हंट के नाम से भी जाना जाता है। एल एच1 में ऑटोमोबाइल लवर के लिए ओटो क्विज रखा गया था। इसमें ऑटोमोबाइल के लोगो से संबंधित सवाल पूछे गए।
आई मी माईसेल्फ
अहसास,ड्रामेटिक सोसाइटी ने सोलो थिएटर एक्ट आधारित इवेंट आई मी माईसेल्फ आयोजित किए। इसमें स्टूडेंट्स ने अपने एक्टिंग से सबको को खूब एंटरटेन किया। स्टूडेंट के एक्ट में कॉमेडी से लेकर इमोशनल भाव को दिखाया, जिसमें कई बार लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।
नशे सी चढ़ गई... हम्मा हम्मा...कुरती पर तेरी मैं मलूं गुलाल, रंग बता ब्लू या लाल... आदि सांग पर फेस्ट में स्टूडेंट्स ने कई ग्रुप डांस प्रस्तुत किए। इसमें कई ग्रुप्स ने वेस्टर्न डांस किया। कई ग्रुप ने देश के विभिन्न डांस फॉर्म द्वारा विभिन्न राज्यों की संस्कृति को बखूबी दिखाया। नागपुरी सांग पर झारखंड के पारंपरिक नृत्य के अलावा कई डांस दिखाए गए। बिहू डांस भी प्रस्तुत किया।
लाइट ऑफ होते ही रोशन हुई शाम
सुनिधिकी हर अदा पर भीड़ शोर करने लगती। हालांकि तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफियाना दी डर्टी पिक्चर के इस गीत से हंगामे को जरा सूफियाना भी बनाया। क्योंकि फिल्म रंगून के मार्फत इश्क अंग्रेजी में करने के अनुभव और एक-मैं एक और तू....कहकर हवा में जादू पहले ही चला चुकी थीं। तभी लाइट के ऑफ होते ही संगीत थमा। अचानक मैं तो ऐवईं ऐवई लुट गया...सुनिधि के कंठ फूटे स्टूडेंट्स का शोर गूंजा। फिर इसके बाद तो वे नाचते ही रहे। लड़कियां भी ग्रुप बनाकर मटकती रहीं। उनके नृत्य की अनगिनत छवियां मंच के पीछे के परदे से मैदान में पसर गईं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, सुनिधि के प्रोग्राम के फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: singer sunidhi chauhan performance in biit ranchi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top