Home »Jharkhand »Ranchi »News» Wife Killed Husband With Her Driver

ड्राइवर से हुआ महिला को प्यार, एक दिन पति को शराब पिला किया ये

bhaskar news | Mar 21, 2017, 05:37 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
ड्राइवर से हुआ महिला को प्यार, एक दिन पति को शराब पिला किया ये
पिपरवार. हेंजदा कुसुम टोली निवासी रोहिनी परियोजना में कार्यरत सीसीएल कर्मी सुखू गंझू की हत्या 17 मार्च को हुई थी। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि सुखू की पत्नी और ड्राइवर थे। आरोपी बोलेरो चालक ललन वर्मा उर्फ कारू राम (23) बिरसा नगर धमधमिया थाना का निवासी है। दोनों को गिरफ्तार कर चतरा जेल भेज दिया गया।
चतरा एएसपी आसुतोष शेखर ने बताया कि हत्या के आरोपी ललन और मृतक की पत्नी ने संलिप्तता स्वीकार कर ली है। इन दोनों की निशानदेही पर घटना स्थल के पास के खेत से हत्या में प्रयोग किया गया धारदार दाब बरामद किया गया। दोनों ने स्वीकार किया कि हमारे बीच ढाई वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
महिला ने पुलिस को बताया कि उनके पति शराब पीते थे। हमेशा मारते-पीटते थे। हत्या की रात सुखू गंझू को शराब में नशीली दवा मिलाकर पिलाया, जब वह बेहोश हो गया तो उसे बोलेरो से दूर ले जाकर दाब से गला रेतकर हत्या कर दी।
प्रेस कांफ्रेंस में थाना प्रभारी बिनोद कुमार सिंह, एएसआई प्रेम कुमार मिश्रा, एसआई सुशील इंदवार, एएसआई पीके मिश्रा, आरएस तिवारी मौजूद थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: wife killed husband with her driver
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top