Home »Jharkhand »Ranchi »News » Attention! Do Not Call Back To This Number, The Full Balance Will Be Over

सावधान! कॉल बैक किया तो खत्म हो जाएगा पूरा बैलेंस, जानिए क्या है मामला

भास्कर न्यूज | Dec 08, 2012, 10:27 AM IST

सावधान! कॉल बैक किया तो खत्म हो जाएगा पूरा बैलेंस, जानिए क्या है मामला
रांची। अगर आप बीएसएनएल के उपभोक्ता हैं, तो सावधान हो जाएं। किसी अपरिचित नंबर से कॉल आने पर कॉल बैक न करें। हो सकता है कि ऐसा करने पर चंद सेकेंड में ही आपके मोबाइल का पूरा बैलेंस खत्म हो जाए। शुक्रवार की रात 10:36 बजे एक बीएसएल उपभोक्ता के नंबर पर +37128001100 से फोन आया। उपभोक्ता ने फोन रिसिव किया तो कोई आवाज नहीं आई और फोन कट गया। इसके बाद उपभोक्ता ने उक्त नंबर पर कॉल बैक किया। इसके बाद फोन रिसीव तो हुआ, पर उधर से कोई आवाज नहीं सुनाई पड़ रही थी। तब उपभोक्ता ने फोन काट दिया।
इसके बाद पता चला कि महज तीन-चार सेकेंड में ही उपभोक्ता के बैलेंस से 25 रुपए कट गए हैं। इसके बाद उपभोक्ता ने बीएसएनएल के कस्टमर केयर से बात की। कस्टमर केयर की ओर से बताया गया कि उपभोक्ता द्वारा बताए गए नंबर के बारे में कोई जानकारी देना संभव नहीं है। कस्टमर केयर का कहना था कि ऐसा कोई नंबर ही नहीं होता है। फिर भी बैलेंस कटा है, वह उक्त नंबर पर फोन करने के कारण ही कटा है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Attention! do not Call back to this number, the full balance will be over
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top