Home »Jharkhand »Ranchi »News » Ill Passenger Did Ruckus, DRM Apologizes

ट्रेन में बिगड़ने लगी सबकी तबीयत, फिर जो हुआ वो था देखने लायक!

Bhaskar News. | Oct 27, 2012, 09:54 IST

ट्रेन में बिगड़ने लगी सबकी तबीयत, फिर जो हुआ वो था देखने लायक!

रांची.राउरकेला-जम्मूतवी ट्रेन में तबीयत खराब होने की वजह से सफर करने वाले एक यात्री अजय महापात्रा ने हटिया स्टेशन पर जमकर बवाल किया। डीआरएम जी मल्या ने मौके पर पहुंचकर अजय से माफी मांगी। बाद में अजय की मेडिकल जांच करवाई गई और सभी यात्रियों को समझा कर ट्रेन को रवाना किया गया। अजय महापात्रा ने बताया कि राउरकेला स्टेशन पर वो जम्मूतवी ट्रेन से रांची आ रहे थे। उन्हें दिल्ली जाना था। ट्रेन में पहले से ही कीटनाशक का छिड़काव किया गया था। इससे उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। कुछ यात्री पहले से भी परेशान थे। देखते देखते अजय की स्थिति बिगडऩे लगी और वो बेहोशी की हालत में आने लगे। किसी यात्री ने हटिया जीआरपी को सूचना दे दी की बोगी के सभी यात्री बेहोश हो रहे हैं। ये खबर सुनते ही स्टेशन पर बवाल मच गया। तुरंत हटिया पुलिस, आरपीएफ, रेलवे डॉक्टर और डीआरएम खुद स्टेशन पर पहुंच गए। ट्रेन रुकते ही अजय ने शोर मचाना शुरू कर दिया।



माफी मांगने के बाद शांत हुए यात्री :ट्रेन रुकने के बाद अजय को सबसे पहले डॉक्टर के पास ले जाया गया। उनकी जांच की गई। उनकी स्थिति सुधरने के बाद जब डीआरएम ने बात की तो कुछ यात्री भड़क गए। उनका कहना था कि छिड़काव इतना ज्यादा था कि किसी की भी जान जा सकती है। इस बात पर डीआरएम ने माफी मांगी और सभी यात्रियों को समझा बुझा कर मामला शांत करवाया। हंगामे की वजह से आधे घंटे तक ट्रेन रुकी रही।




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Ill passenger did ruckus, DRM apologizes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top